सिंध नदी पर पानी पीने लगी महिला हुआ कुछ ऐसा पढ़कर दंग रह जाएगें आप

सिंध नदी पर पानी पीने लगी महिला हुआ कुछ ऐसा पढ़कर दंग रह जाएगें आप

आजकल कई ऐसे हादसे हो रहे हैं जो लोगों को दंग करने वाले हैं। ऐसे में जो एक्सीडेंट हाल ही में सामने आया है वह आपके होश उड़ा देगा। इस मुद्दे में खेत में कार्य रही एक महिला को जब प्यास लगी तो वह पास ही सिंध नदी पर पानी पीने लगी।

उसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि सभी के होश उड़ गए। जी दरस उस दौरान वहां घात लगाकर बैठे भूखे मगरमच्छ ने महिला पर हमला कर दिया व कुछ ही सेकंड में आधा हाथ चबा गया।

इस मुद्दे को मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले का बताया जा रहा है। जी दरअसल शिवपुरी जिले के अमोला थाना इलाके में बीते बुधवार को खेत पर कार्य कर रही एक वृद्ध महिला स्वरूपी आदिवासी पर मगरमच्छ ने पानी पीते समय हमला कर दिया। वहीँ मगरमच्छ ने महिला का कोहनी के ऊपर से हाथ पूरी तरह अलग कर दिया। मिली समाचार के मुताबिक इस मुद्दे में आदिवासी महिला के पुत्र कल्याण आदिवासी ने बात की। उसने बताया कि, ''मां अपने खेत पर कार्य कर रही थी। उन्हें प्यास लगी तो वह खेत के पास सिंध नदी पर पानी पीने गई। तभी आकस्मित नदी किनारे मगरमच्छ ने आकर मां पर हमला बोल दिया व आधे हाथ को अलग कर चबा गया। ''

इसी के साथ बेटे ने आगे बताया कि, ''मामा ने मगरमच्छ को देख लिया तो उन्होंने अन्य ग्रामीणों के साथ मिलकर पत्थर मार-मारकर मगरमच्छ को भगाया, फिर मां को गंभीर हालत में अस्पताल लाए। '' वहीँ इस मुद्दे में महिला के भाई का बोलना है कि ''जब मगरमच्छ से बहन को जूझते देखा तो दौड़ कर निकट पहुंचे, तब मगरमच्छ को भगाया लेकिन तब तक वह आधा हाथ खा गया था। '' इस समय महिला का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है।