नरेला में एक समूह द्वारा की गई गोलीबारी में दो युवक घायल, जाच मे जुटी पुलिस

नरेला में एक समूह द्वारा की गई गोलीबारी में दो युवक घायल, जाच मे जुटी पुलिस

बाहरी दिल्ली के नरेला में कथित रूप से एक समूह द्वारा की गई गोलीबारी में दो युवक घायल हो गए. पुलिस ने बुधवार को बताया कि मंगलवार देर रात सागर व उसके तीन दोस्त- संदीप, सागर व आदिल कार से घर लौट रहे थे, तभी साबोली रोड पर दो बाइकों व एक कार में सवार छह लोग आए व उन पर गोलियां चलाईं.

पुलिस ने बताया कि कार में ड्राइवर व उसके साथ वाली सीट पर बैठे सागर व संदीप घायल हो गए, जबकि पिछली सीट पर बैठे उसके दोस्तों को कोई चोट नहीं आई है. उन्होंने तुरंत घटना की सूचना पुलिस को दी. उन्होंने बताया कि आरोपी पीड़ितों की जान-पहचान वाले हैं.

डीसीपी (बाहरी-उत्तरी) गौरव शर्मा ने बोला कि सागर व संदीप को पास के अस्पताल में ले जाया गया. सागर को प्राथमिक चिकित्सा के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई, लेकिन संदीप को दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया है. उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है.

डीसीपी ने बताया कि घटना में शामिल सभी लोगों की पहचान हो गई है. पुलिस को लगता है कि पैसे की लेन-देन में टकराव के कारण ऐसा हुआ है. जाँच से जुड़े एक अन्य ऑफिसर ने बताया कि सागर कुछ दिन पहले तक आरोपियों में से किसी एक के साथ कपड़े का व्यापार करता था.

उन्होंने बताया कि व्यापार में नुकसान के बाद उनमें मतभेद हो गया व सागर अलग हो गया. आरोपी ने बाद में सागर से बात करने की प्रयास की, लेकिन उसने मना कर दिया.