सोफे में वाइन गिराने से इतना नाराज हुई महिला ने अतिथि को थमा दिया लाखों का कानूनी नोटिस

सोफे में वाइन गिराने से इतना नाराज हुई महिला ने अतिथि को थमा दिया लाखों का कानूनी नोटिस

मायानगरी से एक अनोखा केस सामने आया है. यहां एक उद्योगपति घर आए एक अतिथि द्वारा उसके सोफे में वाइन गिराने से इतना नाराज हो गया कि महिला अतिथि को लाखों का कानूनी नोटिस थमा दिया.

जिंदल ड्रग्स की प्रमोटर फैमिली के संजय जिंदल ने उद्यमी व पूर्व एक्ट्रेस पिंकी हरवानी को अपने महंगे सोफे पर एक गिलास रेड वाइन गिराने व इस बारे में सूचित नहीं करने के लिए हर्जाना भी मांगा है.

जानकारी के मुताबिक जिंदल ने बीते 18 जनवरी को अल्टामाउंट रोड स्थित अपने नए पेंटहाउस में दावत दी थी. इस बारे में हरवानी ने बताया कि उन्हें जिंदल के दोस्त अशोक सराफ ने बुलाया था.

जिंदल के मुताबिक हिरवानी अपने साथ एक ग्लास रेड वाइन लेकर उनके घर में ऊपर गईं थी. अपार्टमेंट में उन्होंने सराफ समेत कुछ अन्य दोस्तों के साथ ग्रुफ फोटो खिंचवाई. इसके तुरंत बाद गलती से हरवानी से उनके पीछे लगे सोफे पर वाइन की गिलास से कुछ शराब गिर गई.

जिंदल का दावा है कि हरवानी ने उसे इस घटना के बारे में ना तो जानकारी दी ना ही इसके लिए माफी. उन्हें सोफे में दाग किसने लगाया था, यह पता लगाने के लिए अपने सीसीटीवी फुटेज की मदद लेनी पड़ी. वहीं, हरवानी का बोलना है कि उसने रसोई के कर्मचारियों से दाग साफ करने के लिए सोडा मांगा था.