पड़ोस में ही रहने वाले शख्स ने 6 वर्ष की मासूम बच्ची संग किया बलात्कार फिर

पड़ोस में ही रहने वाले शख्स ने 6 वर्ष की मासूम बच्ची संग किया बलात्कार फिर

अपराध के बढ़ते मुद्दे सभी को दंग कर रहे हैं। ऐसे में जो मुद्दा हाल ही में सामने आया है वह यमुनानगर का है। जहाँ पड़ोस में ही रहने वाले एक शख्स ने 6 वर्ष की एक मासूम बच्ची संग बलात्कार किया है।

खबरों के मुताबिक बच्ची को बहुत ही गंभीर हालत में अस्पताल में एडमिट करवा दिया गया है। वहां से उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। मिली जानकारी के मुताबिक अब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

जी हाँ, घटना के केवल 12 घंटों के अंदर पुलिस ने दुष्कर्म के आरोपी दरिंदे को अरैस्ट कर लिया है। यह मुद्दा हरियाणा के यमुनानगर का है। जहाँ एक दरिंदे ने इस घिनौती वारदात को अंजाम दिया है। उसने अपनी हैवानियत का चेहरा उस बच्ची को दिखाया जो अच्छा से संसार को समझ भी नहीं पाई थी। मिली जानकारी के मुताबिक बच्ची पड़ोसी को अंकल बोलती थी। इसी के साथ बताया जा रहा है आरोपी ने बच्ची को बहाने से बाथरूम में ले जाकर घटना को अंजाम दिया है। इस मुद्दे में मिली जानकारी के मुताबिक वारदात वाले दिन बच्ची की मां प्रातः काल कार्य पर गई हुई थी, जब शाम को वापस लौटी तो उसे अपनी बच्ची बहुत गंभीर हालत में रोते हुए मिली।

उसके बाद बच्ची की मां की शिकायत पर महिला पुलिस ने आरोपी पड़ोसी के विरूद्ध पोस्को एक्ट के तहत मुद्दा दायर किया है। वहीं इस मुद्दे में एसएचओ सोमवती, महिला पुलिस यमुनानगर का बोलना है कि, 'देर रात कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी कि गांव टोडरपुर में एक छोटी बच्ची के साथ बलात्कार हो गया है मौके पर जाकर देखा तो 6 से 7 वर्ष की बच्ची गंभीर हालत में मिली। रात को ही बच्ची की मां की शिकायत पर 4 पोस्को एक्ट, 376 ए। बी। व 506 आई। पी। सी। के भीतर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। आरोपी को अरैस्ट कर लिया गया है। '