फाइनल डेस्टिनेशन की तरह खतरनाक है यह सड़क

फाइनल डेस्टिनेशन की तरह खतरनाक है यह सड़क

हॉलीवुड मूवी फाइनल डेस्टिनेशन की सीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया था। इस मूवी में भावी घटनाओं की कल्पना को दिखाने की कोशिश की गई थी। हालांकि, यह मूवी पूरी तरह से सत्य पर आधारित नहीं थी, लेकिन जीवन में कई ऐसी घटनाएं घटती हैं, जिन्हें देख फाइनल डेस्टिनेशन मूवी की याद आ जाती है। इससे संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे देख आप कह उठेंगे OMG। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक ही जगह और एक ही समय पर दो अलग-अलग दिन चार गाड़ियां आपस में टकरा जाती हैं। इस दुर्घटना की सबसे मजेदार बात यह है कि दोनों दिन सड़क किनारे मकान की चारदीवारी को काफी नुकसान पहुंचता है।


इस वीडियो के पहले दृश्य में देखा जा सकता है कि दो विपरीत दिशा से दो गाड़ियां आ रही हैं। दोनों बिना हॉर्न की बड़ी तेजी से आगे बढ़ रही है। वहीं, क्रासिंग के सामने दोनों गाड़ियां आपस में भिड़ जाती हैं। वीडियो देख लगता है कि दोनों गाड़ी को काफी नुकसान हुआ है। इससे अधिक नुकसान सड़क किनारे मकान की रेलिंग को हुई है। गाड़ी की टक्कर से लोहे का दरवाजा क्षतिग्रस्त हो जाता है।

दूसरे दृश्य में देखा जा सकता है कि तीन बाद फिर से उसी जगह पर गाड़ियां टकराती हैं। इस दिन पहली गाड़ी को काफी चोट आती है। वहीं, सड़क किनारे उसी मकान का दीवार गाड़ी की टक्कर से ढह जाता है। यह एक संयोग है। जब एक ही जगह पर चार गाड़ियां टकराती हैं और दोनों दिन मकान वाले को भारी क्षति होती है। इस वीडियो को UncleRandom नामक शख्स ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-क्या संयोग है। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक तकरीबन 1 हजार बार देखा गया है।


देखें क्या हुआ-जब सांड खराब मोबाइल बेचने वाले को सबक सिखाने पहुंच गया दूकान...

देखें क्या हुआ-जब सांड खराब मोबाइल बेचने वाले को सबक सिखाने पहुंच गया दूकान...

सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख आप हैरान हो जाएंगे। इस वीडियो में सांड की खरीददारी करने के तरीके से मार्केट में अफरातफरी मच गई। सांड के आतंक से बाजार में मोबाइल दूकानों को अधिक क्षति हुई। वीडियो देख ऐसा लगता है कि सांड मोबाइल बेचने वाले से अधिक गुस्से में है। मानो, सांड ने हाल में कोई मोबाइल खरीदा है और वह मोबाइल या उसका चार्जर खराब हो गया है। इससे सांड रोष में आ गया है और बेचने वाले को सबक सिखाना चाहता है। वीडियो में एक क्षण ऐसा भी आता है, जब सांड दुकान पर आतंक मचाने के बाद कुछ पल के लिए रुकता है और मंथन करता है। मानो वह उस शख्स को ढूंढता है, जिससे उसने मोबाइल खरीदी है।


इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किसी बाजार में एक सांड भटकता हुआ आ जाता है। सांड खाने-पीने की दूकान पर न जाकर मोबाइल की दूकान में घुस जाता है। दादागिरी के अंदाज में मोबाइल काउंटर को पलट देता है और गुर्रा कर इधर-उधर देखता है। सारे स्टाफ डरकर दुबक जाते हैं। फिर आगे बढ़कर सांड मोबाइल को देखने लगता है।


उस समय सांड को कुछ समझ नहीं आता है, तो वह दूकान से बाहर जाने लगता है। फिर कुछ सोचकर वह दोबारा से लौटकर आता है और काउंटर को जोरदार टक्कर मारता है। एक स्टाफ सांड को गीदड़भभकी देने की कोशिश करता है। हालांकि, सांड व्यक्ति को कुछ नहीं कहता है। कुछ देर रुक सांड दूकान से निकलकर बाजार में लापता हो जाता है।

भारत में सांड के आतंक के किस्से अक्सर सुनने और देखने को मिलता है। इस वीडियो को UncleRandom नामक शख्स ने सोशल मीडिया ट्विटर पर अपने अकांउट से कई वीडियो शेयर किया है। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा है-चार्जर। इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक तकरीबन हजार बार देखा गया है।