मासूम बच्ची का मृत शरीर घर से हुआ बरामद पिता ने किया मर्डर, चूहों ने लिया खा

मासूम बच्ची का मृत शरीर घर से हुआ बरामद पिता ने किया मर्डर, चूहों ने लिया खा

हाल ही में जो क्राइम का मुद्दा सामने आया है उसे जानने के बाद आपके होश उड़ने तय है। इस मुद्दे को ऑस्ट्रेलिया के ब्रिसबेन शहर का बताया जा रहा है। जहाँ चार वर्ष की मासूम बच्ची का मृत शरीर एक घर से बरामद हुआ व उसके चेहरे को चूहों ने खा लिया था। इस मुद्दे में पुलिस ने बच्ची के पिता को अरैस्ट कर उसके विरूद्ध मर्डर का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

जी दरअसल सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक मृत बच्ची के पिता मार्क जैम्स डन ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि, ''शनिवार की प्रातः काल उन्होंने अपनी बेटी को मृत अवस्था में पाया था। लेकिन इसके बाद भी उन्होंने चिकित्सक की कोई मदद नहीं ली व ना ही आतापकालीन सेवाओं को मदद के लिए फोन किया। '' इसी के साथ उन्होंने खुद इस बात को माना कि उन्होंने अपनी बेटी के मृत शरीर की परवाह नहीं की। उन्होंने कहा, 'उसे चिंता नहीं थी कि उसकी मासूम बेटी का मृत शरीर ऐसे पड़ा-पड़ा सड़ जाएगा। इस दौरान डेड बॉडी के चेहरे को भी चूहों ने कुतर दिया। '

वहीँ अब इस मुद्दे के सामने आने के बाद ब्रिसब्रेन शहर में लोग दंग है। वहीँ अब पुलिस गहराई से इस मुद्दे की जाँच में जुटी है। इस मुद्दे में ऑस्ट्रेलिया की पुलिस ने मार्क जैम्स डन के विरूद्ध कई धारओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है। इसमें बच्ची की मर्डर व मानव ज़िंदगी के प्रति लापरवाही व उदासीनता भी शामिल है। वहीँ अब जल्द ही पुलिस मार्क जैम्स डन को न्यायालय में पेश करेगी।