चोरी के आरोप में भीड़ ने पीट-पीटकर कर डाला युवक की हत्या

 चोरी के आरोप में भीड़ ने पीट-पीटकर कर डाला युवक की हत्या

मुजफ्फरपुर के मीनापुर थाने के तुर्की पुरानी घरारी गांव में चोरी के आरोप में शुक्रवार की प्रातः काल भीड़ ने पीट-पीटकर एक युवक की मर्डर कर दी. 

मृतक की पहचान मो। राशिद (23) के रूप में हुई है. वह सिवाईपट्टी थाना के भगवान छपरा गांव का रहने वाला है. पुलिस ने मृत शरीर को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. मृतक के भाई ने साजिश के तहत दस लोगों पर मर्डर का आरोप लगाया है.
तुर्की पुरानी घरारी गांव के लालबाबू चौधरी ने पुलिस को दिए बयान में बताया है कि चोरी की नियत से मो। राशिद उनके घर में घुसा था. इस बीच उनके पुत्र शेखर कुमार की नींद खुल गई. शोर सुनकर इक्ट्ठा हुए लोगों ने पीट-पीटकर उसकी मर्डर कर दी. दूसरी ओर मृतक के भाई मो। शादाब आलम ने थाना को दिए आवेदन में अपने भाई की साजिश रच कर मर्डर करने का आरोप लगाया है. सदाब ने आवेदन में बताया कि खेदू छपरा गांव के पांच लड़कों ने गुरुवार की रात उसके भाई को बहला फुसला कर घर से बुलाकर अपने साथ ले गया व तुर्की पुरानी घरारी गांव के अन्य पांच लोगों के साथ मिल कर उसकी मर्डर कर दी.
थाना अध्यक्ष राज कुमार ने भीड़ के द्वारा पीट-पीटकर मर्डर करने की पुष्टि करते हुए दोनों ओर से आवेदन मिलने की बात कही है. पुलिस ऑफिसर ने बताया कि तहकीकात जारी है. वैसे पुलिस ने लालबाबू चौधरी व उनके पुत्र शेखर कुमार को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है.