जाँच की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर मरीज ने कर ली आत्महत्या, किडनी की शिकायत से हुआ था भर्ती

जाँच की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर मरीज ने कर ली आत्महत्या, किडनी की शिकायत से हुआ था भर्ती

देशभर में कोरोना संक्रमित ( coronavirus ) मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. आंकड़ा 2 लाख के करीब ( Covid-19 Cases in India ) पहुंचा गया है. अब तक 5598 लोगों की मृत्यु हो चुकी है.

राजधानी दिल्ली ( Coronavirus in Delhi ) में भी लगातार आंकड़ा बढ़ता जा रहा है. इसी बीच दक्षिणी दिल्ली में बतरा अस्पताल में भर्ती मरीज ने आत्महत्या ( Covid-19 Patient Suicide ) कर ली. घटना रविवार शाम की है. पुलिस ने इस मुद्दे में जानकारी देते हुए बताया कि 20 मई को एक आदमी को किडनी की समस्या के चलते अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसकी जब कोरोना की जाँच की गई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

किडनी का मरीज था मृतक
इस मुद्दे को लेकर डीसीपी ने बताया मीठापुर के रहने 63 वर्षीय मरीज को किडनी की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसकी जाँच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी. रविवार शाम 4 बजे के करीब आदमी ने अस्पताल के कमरे में लगे पंखे से लटक कर जान दे दी. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

सदमे में आकर की आत्महत्या
डीसीपी ने कहा, संभावना है कि आदमी ने अपनी बीमारियों के कारण ऐसा कदम उठाया है. वैसे मुद्दे की जाँच जारी है. बता दें कि इससे पहले भी दिल्ली में कोविड-19 मरीज से आत्महत्या कर ली थी.