इस अनोखे तरीके से किया पत्नी की हत्या, जानकर आपके उड़ जायेंगे होश

इस अनोखे तरीके से किया पत्नी की हत्या, जानकर आपके उड़ जायेंगे होश

फिल्में हमारे दिमाग पर किस कदर गहरा असर डालती हैं, इसका एक ताजा उदाहरण केरल में देखने को मिला है, जहां एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ रहने के लिए अपनी पत्नी को मृत्यु के घाट उतार दिया. मुद्दा केरल के एर्नाकुलम का है. पुलिस ने आरोपी व उसकी गर्लफ्रेंड को अरैस्ट कर लिया है.

आरोपी ने ही डेड बॉडी को लगाया ठिकाने

जानकारी के मुताबिक, आरोपी ने अपनी गर्लफ्रेंड का साथ पाने के लिए अपनी पत्नी को मृत्यु के घाट उतार दिया. इतना ही नहीं इसके बाद उसने पत्नी की डेड बॉडी को ठिकाने लगाया व उसके बाद पुलिस में जाकर खुद ही पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी.

आरोपी की गर्लफ्रेंड ने भी दिया वारदात में साथ

एर्नाकुलम पुलिस के मुताबिक, इस वारदात को अंजाम बीते 20 सितंबर को दिया गया था. पिछले तीन महीने से पुलिस इस केस को सुलझाने में ही लगी हुई थी. आरोपी की पहचान प्रेम कुमार व उसकी प्रेमिका की पहचान सुनीता के तौर पर हुई है. पुलिस ने प्रेमिका की भी क्राइम में किरदार पाई है. वहीं प्रेम कुमार ने अपनी पत्नी विद्या को मृत्यु के घाट उतार दिया था.

ऐसे दिया वारदात को अंजाम

पुलिस के मुताबिक, प्रेमकुमार व उसकी पत्नी विद्या ने 20 सितंबर को तिरुवनंतपुरम में एक विला लिया था. उसी रात प्रेम ने अपनी गर्लफ्रेंड सुनीता की मदद से विद्या की गला दबाकर मर्डर कर दी. इसके बाद 21 सितंबर की प्रातः काल पति प्रेम कुमार ने अपनी पत्नी विद्या के मृत शरीर को गायब कर दिया व उधमपुर थाने में पहुंचकर अपनी पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करा दी.

पुलिस जब पत्नी की खोज में जुटी तो उन्हें विद्या का मृत शरीर तमिलनाडु के वल्लियूर पुलिस स्टेशन की सीमा के भीतर राष्ट्रीय राजमार्ग के पास एक इलाके से बरामद हुआ जहां प्रेम कुमार ने उसे ठिकाने लगाया था.