करौली जिले में एक पुजारी को लेकर सामने आया यह होश उड़ा देने वाला हादसा

करौली जिले में एक पुजारी को लेकर सामने आया यह होश उड़ा देने वाला हादसा

करौली जिले में जो घटना हुई वह सभी को हैरान कर गई है। जी दरअसल यहाँ पुजारी को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया है जिससे उनकी मौत हो गई है। वहीं इस अमानवीय घटना के बाद अब चाकसू क्षेत्र के तितरिया इलाके में एक बड़ा हादसा हुआ है।

जी दरअसल यहाँ सरपंच प्रत्याशी के बेटे को तेजाब से जलाने का मामला सामने आया है जो सभी के होश उड़ा गया है। जी दरअसल तितरिया पंचायत में कुछ नकाबपोश लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया है।

घटना को बीती देर रात का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक उसे झुलसी हालत में देर रात एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जा रहा है चाकसू के तितरिया से सरपंच पद प्रत्याशी सुरज्ञान देवी के बेटे मुकेश मीणा के साथ यह घटना हुई है। इस मामले में बताया गया है कि मुकेश अपने परिवार के कुछ सदस्यों और साथियों के साथ शुक्रवार रात गांव के ही लोगों से मिल रहा था।

वहीं इस दौरान एक वाहन में आए कुछ लोगों ने मुकेश से मारपीट की और उसके बाद उन्होंने मुकेश पर तेजाब फेंक दिया गया। इस दौरान मुकेश के गले और पेट पर तेजाब गिरा, जिससे वह झुलस गया। उसके बाद देर रात ही उसे पहले चाकसू और बाद में एसएमएएस अस्पताल लेकर आया गया। बताया जा रहा है अब अस्पताल में उसका इलाज किया जा रहा है। इस मामले में शिवदासपुरा थाने में पुलिस ने मामला भी दायर कर लिया है।