सोसाइटी में कुत्तों के टकराव में युवती से हाथापाई के मुद्दे ने पकड़ लिया तूल, जांच में जुटी पुलिस

सोसाइटी में कुत्तों के टकराव में युवती से हाथापाई के मुद्दे ने पकड़ लिया तूल, जांच में जुटी पुलिस

ग्रेटर नोएडा की एटीएस पेराडिसो सोसाइटी में कुत्तों के टकराव में चीनी युवती से हाथापाई के मुद्दे ने तूल पकड़ लिया है. जिस कुत्ते को लेकर चीनी युवती से हाथापाई की गई थी, उसकी किसी ने मर्डर कर दी.

इसको लेकर पीपल फॉर एनिमल्स (पीएफए) संस्था ने सोसाइटी के अज्ञात लोगों पर मर्डर का मुकदमा दर्ज कराया है. संस्था ने पुलिस को कुछ साक्ष्य भी उपलब्ध कराए हैं. पुलिस ने मुद्दे की जाँच प्रारम्भ कर दी है.

पीपल फॉर एनिमल्स संस्था की अध्यक्ष कावेरी राणा ने बीटा दो कोतवाली में तहरीर दी है. कावेरी राणा ने पुलिस को बताया कि 25 मई को एटीएस पेराडिसो सोसाइटी में कुत्ते को लेकर चीनी युवती के साथ हाथापाई की गई थी. युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को कारागार भेज दिया था. इससे नाराज सोसाइटी के लोगों ने कुत्ते की मर्डर कर दी.

पुलिस ने इस विषय में अज्ञात के विरूद्ध मुकदमा दर्ज कर जाँच प्रारम्भ कर दी है. बीटा दो कोतवाली पुलिस मुद्दे की जाँच के लिए सीसीटीवी की फुटेज खंगालेगी. वहीं, संस्था की टीम ने भी पुलिस को कुछ साक्ष्य उपलब्ध कराए हैं. पुलिस उनकी भी जाँच करेगी.

सोसाइटी में 25 मई को चीनी युवती कुत्ते को खाना खिला रही थी तभी सोसाइटी में रहने वाले एक आदमी भी अपने पालतू कुत्ते को घुमा रहे थे. इस बीच दोनों के कुत्तों में कहासुनी हो गया. इसको लेकर आदमी ने चीनी युवती से हाथापाई की थी. युवती ने आरोपी के विरूद्ध बीटा दो कोतवाली में मुकदमा दर्ज करवाया था. पुलिस ने आरोपी को अरैस्ट कर कारागार भेज दिया था.