महज 500 रुपये को लेकर हुए टकराव में प्रेमी किया ऐसा काम

महज 500 रुपये को लेकर हुए टकराव में प्रेमी  किया ऐसा काम

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के कोरबा (Korba) जिले में एक महिला की डेड बॉडी मिलने के मुद्दे की गुत्थी को पुलिस ने सुलझाने का दावा किया है। पुलिस (Police) का दावा है कि महिला के प्रेमी (Lover) ने ही उसे मृत्यु के घाट उतारा है। पुलिस के मुताबिक महज 500 रुपये को लेकर हुए टकराव के बाद मर्डर (Murder) की वारदात (Crime) को अंजाम दिया गया है।

पुलिस ने मुद्दे में आरोपी को अरैस्ट (Arrest) कर लिया है। कानूनी प्रक्रिया के बाद उसे कारागार (Jail) दाखिल करने की कार्रवाई की गई।

कोरबा पुलिस (Korba Police) के मुताबिक उरगा थाना क्षेत्र के ग्राम अखरपाली निवासी एक महिला (Women) की डेड बॉडी उसके घर के पास स्थित खेत में संदिग्ध परिस्थितियों में मिली थी। पुलिस (Police) ने इस मुद्दे में मर्डर (Murder) का क्राइम (Crime) दर्ज किया था। उरगा पुलिस (Uraga Police) ने अंधे कत्ल की गुत्थी को सुलझा लिया है। इस मर्डर की वारदात को महिला के प्रेमी चंद्र विजय ने ही अंजाम दिया, जिसको पुलिस ने पहले ही हिरासत में ले लिया था। महिला व आरोपी चंद्र विजय के बीच लंबे समय से प्रेम प्रसंग चला आ रहा था व वारदात के पहले दोनों ने शारीरिक संबंध बनाया व इसके बाद महिला ने आरोपी चंद्र विजय से 500 रुपये की मांग की।

पैसा देने से किया इनकार

कोरबा सीएसपी राहुल देव शर्मा के मुताबिक जब चंद्र विजय ने पैसा देने से मना कर दिया तो महिला ने इस की जानकारी अपने परिजनों को देने की धमकी दी थी। जिसके बाद गुस्से से आग बबूला चंद्र विजय ने उसका गला घोट मर्डर कर दी व पत्थर से उसके सिर पर हमला कर पहचान छुपाने की प्रयास की। जाँच में घटना स्थल से गंध लेकर डॉग बाघा बस्ती में आकर आरोपी के घर के पास आकर रुक गया था। यहीं से पुलिस को सुराग मिला व उसने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ प्रारम्भ की उसने इस दौरान मर्डर करना कबूल किया। पुलिस इस मुद्दे में आरोपी के विरूद्ध धारा 302 के तहत क्राइम दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद बलात्कार का मुद्दा भी दर्ज किया जा सकता है।