गाजियाबाद : बाइक सवार युवक ने दिनदहाड़े एक महिला को मारी गोली, मौत

गाजियाबाद : बाइक सवार युवक ने दिनदहाड़े एक महिला को मारी गोली, मौत

गाजियाबाद जिले के लोनी में बाइक सवार युवक ने दिनदहाड़े एक महिला की गोली मारकर मर्डर कर दी व मौके से फरार हो गया. यह वारदात सोमवार दोपहर लोनी थाने के गढ़ी कटैया गांव के पास हुई. 

बताया जा रहा है कि महिला हत्यारे की बाइक पर ही सवार थी. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृत शरीर को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है तथा मुद्दे की जाँच कर रही है.

सोमवार दोपहर करीब 1.45 बजे लोनी थाने के गढ़ी कटैया गांव के पास करीब 34 वर्षीय अज्ञात महिला का लहूलुहान मृत शरीर मिला. महिला के सिर में गोली मारी गई थी. गांव एवं आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालने के बाद पता चला है कि महिला एक युवक के साथ बाइक पर बैठकर गढ़ी कटैया गांव के बीच से जा रही थी, जबकि पास के खेतों में कार्य कर रहे मजदूरों ने बताया कि गांव के किनारे सुनसान जगह पर युवक व महिला बाइक पर जा रहे थे तभी आकस्मित बाइक रुकी व बाइक सवार युवक महिला के सिर में गोली मारने के बाद मौके से फरार हो गया. उन्होंने पास जाकर देखा तो महिला लहूलुहान हालत में तड़प रही थी व कुछ मिनट बाद ही उसने दम तोड़ दिया.

इसके बाद उन मजदूरों ने एक ग्रामीण को घटना की सूचना दी. ग्रामीण की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन बाइक सवार का कोई सुराग नहीं लग सका.

एसएसपी कलानिधि नैथानी व एसपी देहात नीरज कुमार जादौन घटनास्थल का मुआयना करने लोनी पहुंचे. एसपी देहात नीरज कुमार जादौन का बोलना है कि मृतका हत्यारोपी के साथ बैठी हुई थी. दोनों के बीच किसी बात को लेकर टकराव हुआ व वह महिला को गोली मारकर फरार हो गया. मृत शरीर की पहचान एवं हत्यारे का सुराग लगाने के प्रयास किए जा रहे हैं.