हैरान करने वाला मामला! आवारा सांड की वजह से पकड़ में आई करोड़ों की हेरोइन

हैरान करने वाला मामला! आवारा सांड की वजह से पकड़ में आई करोड़ों की हेरोइन

कहते हैं जब किस्मत और नीयत दोनों खराब हों तो हादसे हो ही जाते हैं। ऐसे ही एक हादसा उत्तर प्रदेश के बरेली से सामने आया जहां मादक पदार्थों की तस्करी का मामले का पर्दाफाश हुआ है। दरअसल, बरेली के दिल्ली लखनऊ नेशनल हाइवे पर सुबह-सुबह हेरोइन तस्करों की नई स्कॉर्पियो तेजगति जा रही थी। इस बीच रोड के बीचोबीच एक सांड आ गया जिसको बचाने के लिए ड्रॉइवर ने गाड़ी घुमा दी। तस्करों की नई स्कॉर्पियो किसी फिल्मी एक्शन सीन के तरह उछली और रोड के दूसरी साइड में बरेली से आ रही सेंट्रो कार से टकरा गई।

इस हादसे में सेंट्रो कार में सवार दो महिलाओं समेत 4 लोग घायल हो गए। घटना के बाद स्कॉर्पियो सवार युवक मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने सभी घायलों को बरेली के अस्पताल में भर्ती कराने  भेज दिया। पुलिस ने एक्सीडेंट के गुनहगारों की तलाश में जब स्कॉर्पियो गाड़ी की तलाशी ली तो उसकी स्टेपनी उठी हुई थी।

जब उसे खोला गया तो पुलिस की आंखे खुली की खुली रह गई। उसमें से 4 पैकेट में 4 किलो 100 ग्राम वजन का नशीला पदार्थ मिला। जांच के बाद फारेंसिक टीम ने उसे हेरोइन बताया गया। इसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत 5 करोड़ कीमत आंकी गई है। पुलिस ने स्कॉर्पियो से बरामद हुए आधार कार्डों के आधार पर अन्तर्राष्ट्रीय हेरोइन तस्कर बबलू, नाजिस, स्कार्पियो के मालिक राजन को गिरफ्तार किया है। 


यहां मृत्यु होने पर डांस के लिए बुलाई जाती है स्पेशल आइटम गर्ल्स, करती है पोल डांस

यहां मृत्यु होने पर डांस के लिए बुलाई जाती है स्पेशल आइटम गर्ल्स, करती है पोल डांस

अक्सर आपने देखा होगा इंसान के मरने पर मातम का माहौल होता है सब गम में डूबे होते है लेकिन जिसका जन्म हुआ है उसका मरना भी निश्चित है। आज हम आपको ऐसे देश के बारे में बताने जा रहे हैं जहां पर शोक सभा में कॉल गर्ल्स को बुलाया जाता है। मातम की खुशियां मनाई जाती है। 

बुलाई जाती है स्पेशल आइटम गर्ल्स

चीन में लोग मरने पर कॉल गर्ल्स को बुलाते हैं जो शोक सभा में कॉफिन के आस-पास घूमकर डांस करती है। चीन के लोगों का मानना है कि यहां अगर कॉल गर्ल्स को बुलाया जाता है तो लोगों की संख्या अधिक होती है। इससे ऐसा माना जाता है जितनी ज्यादा भीड़ होती है मृतक की आत्मा को शांति मिलती हैं।


ऐसे मिलती है आत्मा को शांति:

भीड़ तो इकट्ठा हो जाती है ले​किन बुर्जुग और बच्चे मौजूद नहीं होते हैं। ऐसा इसलिए वह एडल्ट कंटेंट होता है। इतना ही नहीं कॉल गर्ल्स जीप के ऊपर खड़ें होकर परफॉर्म करती है। चारों और खुशियां मनाई जाती है।