एलियन बनने की सनक में शख्स ने कटवा लिए नाक-कान, होंठ और उंगलियां, अब हो गई ऐसी हालत

एलियन बनने की सनक में शख्स ने कटवा लिए नाक-कान, होंठ और उंगलियां, अब हो गई ऐसी हालत

दुनिया में एक से बढ़कर एक लोग मौजूद हैं। अलग दिखने के लिए लोग कुछ भी करते हैं। खूबसूरत बनने की चाह में कुछ लोग प्लास्टिक सर्जरी तक कराते हैं। लेकिन क्या आपने कभी ये सोचा है कि किसी इंसान पर एलियन बनने की भी सनक चढ़ सकती है? वो भी सनक ऐसी कि उसके चक्कर में अपने शरीर के जरूरी अंगों को भी कटवा सकता है। जी हां, फ्रांस के एक शख्स पर एलियन बनने का ऐसा ही जुनून सवार हुआ है और इस जुनून में उसने अपनी नाक ही कटवा दी। इतना ही नहीं, शख्स अपने हाथ की कुछ उंगलियों और ऊपर के होंठ भी कटवा चुका है। 

फ्रांस के रहने वाले एंथनी लोफ्रेडो पर बहुत पहले से ही एलियन बनने का जुनून सवार था।इसके चक्कर में उन्होंने पहले अपने चेहरे के जरूरी अंगों को कटवा लिया था। इस बार उन्होंने अपने हाथ को एक अजीब पंजे जैसा दिखाने के लिए अपनी दो उंगलियों को कटवा दिया है, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में आ गए हैं। आइये जानते हैं एंथनी लोफ्रेडो ने एलियन बनने की सनक में अपनी क्या हालत बना ली है...  

33 साल के एंथनी लोफ्रेडो इससे पहले अपने नाक, कान और होंठ कटवा चुके हैं। अब उन्होंने अपने बाएं हाथ की दो उंगलियों को कटवा लिया है। इसके बाद उन्होंने मैक्सिको जाकर एक सर्जरी करवाई है। सिर्फ यही नहीं एंथनी ने अपनी एलियन बनने की इच्छा पूरी करने के लिए पहले से ही काले रंग का टैटू पूरे शरीर पर गुदवा रखा है।

ब्लैक एलियन बनने की सनक में किया ऐसा हाल 

'ब्लैक एलियन' बनने के लिए उन्होंने ना जाने कितनी ही सर्जरी भी करवाई हैं। इसके अलावा उन्होंने पूरे शरीर पर टैटू गुदवा रखा है।सिर्फ शरीर ही नहीं आंखों में भी काले रंग की टैटू कराया है।रिपोर्ट्स के मुताबिक वे और भी सर्जिकल प्रोसिजर्स के जरिये खुद को ब्लैक एलियन में तब्दील करने वाले हैं।
पहले एंथनी कभी सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करते थे लेकिन उससे खुश नहीं थे, क्योंकि उन्हें ब्लैक एलियन बनना था। एक दिन उन्हें लगा कि वे वैसे नहीं जी रहें, जैसे उन्हें जीना चाहिए। इसके बाद उन्होंने सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी छोड़ दी और ऑस्ट्रेलिया चले गए। जहां उन्होंने खुद को बदलना शुरू कर दिया। अब वह पूरी तरह बदल चुके हैं। 

5 माह पहले हुई सगाई, दूसरी लड़की को लेकर भागा मंगेतर तो टूट गई थी शादी

5 माह पहले हुई सगाई, दूसरी लड़की को लेकर भागा मंगेतर तो टूट गई थी शादी

बीए फाइनल ईयर की छात्रा की धारदार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी गई। मामला जयपुर ग्रामीण क्षेत्र में गुरुवार का है। छात्रा का शव घर से करीब 150 मीटर दूर खेत में कंटीले तारों के बीच मिला। छात्रा की 5 माह पहले सगाई हुई थी, मगर मंगेतर के दूसरी लड़की को लेकर भागने के चलते शादी टूट गई थी।

छात्रा के शव के पास काफी खून बिखरा मिला, लड़का बना रहा था दबाव
जयपुर ग्रामीण में एएसपी सुमित गुप्ता ने बताया कि शव की शिनाख्त मनीषा मीणा (19) के रूप में हुई है। वह बीए फाइनल ईयर की स्टूडेंट थी। डोडा वाली ढाणी निवासी राजकुमार मीणा की बेटी मनीषा की 5 महीने पहले सगाई हुई थी। मंगेतर किसी दूसरी युवती को लेकर भाग गया, जिसके बाद छात्रा के परिवार ने शादी तोड़ दी थी। हालांकि, लड़का शादी का दबाव बना रहा था।

पुलिस को अंदेशा, वारदात में किसी परिचित का हाथ
पुलिस को अंदेशा है कि वारदात में किसी परिचित व्यक्ति का हाथ है, जिसने बुधवार रात को युवती को घर से बाहर बुलाया। इसके बाद खेत में उसकी हत्या की और भाग निकला। घटनास्थल पर काफी खून बिखरा हुआ था। प्रागपुरा थाना पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है।

बड़े भाई ने दी जानकारी, कमरे से गायब थी मनीषा
मनीषा का एक बड़ा भाई मनोज है। साथ ही तीन बहनें हैं। मनीषा बहनों में दूसरे नंबर की थी। उसके पिता और भाई शादी का डीजे का बिजनेस करते हैं। दोनों बुधवार दोपहर को किसी प्रोग्राम में गए थे। रात करीब 12 बजे बड़ा भाई मनोज घर पहुंचा। तब कमरे में उसे छोटी बहन मनीषा नजर नहीं आई।

तलाश करते हुए कंटीले तारों की मेड़ के पास पहुंचे
मनोज ने अपनी मां को जगाकर पूछा तो उसने भी मनीषा के बारे में जानकारी होने से इंकार कर दिया। इस बीच मनोज के पिता राजकुमार भी घर आ गए। तब वे मनीषा को आसपास तलाश करते हुए करीब 150 मीटर दूर खेत में कंटीले तारों की मेड़ के पास पहुंचे। जहां मनीषा की लाश नजर आई। इससे परिजन बदहवास हो गए। गुरुवार सुबह पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटनास्थल का एफएसएल और डॉग स्क्वायड टीम से मुआयना करवाया।

पुलिस को परिचित पर शक, कुछ महीने पहले ही टूटी थी मनीषा की सगाई
प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया कि मनीषा की पांच महीने पहले ही एक युवक से सगाई हुई थी। लेकिन वह युवक किसी और लड़की को लेकर भाग गया। पुलिस ने भागी हुई लड़की और लड़के को पकड़ लिया। लेकिन मनीषा के घर वालों ने सगाई तोड़ दी। इसके बाद युवक मनीषा पर सगाई व शादी करने का दबाव डाल रहा था। जिसके लिए वह तैयार नहीं थी।

पुलिस कर रही युवक की तलाश, रात 8 बजे तक कमरे में ही थे
पुलिस छात्रा के उस मंगेतर की तलाश कर रही है। पुलिस को घटनास्थल पर मनीषा के घर से करीब 50 मीटर दूर खेत में संघर्ष के निशान भी मिले है। मनीषा की बहन ने बताया कि रात 8 बजे तक वह कमरे में ही थी। इसके बाद वह कमरे के दरवाजे पर नजर आई थी। लेकिन फिर कब बाहर निकली। यह उसे पता नहीं है।