हिमाचल में एक टैक्सी चालक का हुआ मर्डर, जांच में जुटी पुलिस

हिमाचल में एक टैक्सी चालक का हुआ मर्डर, जांच में जुटी पुलिस

शिमला: हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला-शिमला राष्ट्रिय हाईवे पर कंदरौर के पास कंडाघाट से सवारी लेकर आ रहे एक टैक्सी चालक के मर्डर का केस सामने आया है। मध्यरात्रि को यह केस पुलिस के ध्यान में आया है। पुलिस से मिली सुचना के मुताबिक, टैक्सी चालक चार लोगों को मां चिंतापूर्णी मंदिर लेकर जा रहा था। इस के चलते गाड़ी में बैठे चार व्यक्तियों ने सुनसान मार्ग में गाड़ी चालक पर तेज औजारों से वॉर कर दिया। वही चालक अपनी जान बचाकर वहां से दौड़ा तथा रोड से कुछ दूरी पर एक ट्रक के समीप पहुंचा।

वही ट्रक चालक ने गंभीर तौर पर घायल चालक को डायरेक्ट डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल ले गया, परन्तु तब तक टैक्सी चालक ने अपनी जान गँवा दी थी। मृतक की पहचान राजेश कुमार रहवासी जुबलहट्टी के तौर पर हुई है। पुलिस ने इस सारे केस को देखते हुए विभिन्न धाराओं के तहत मर्डर का केस दायर कर लिया है। पुलिस ने अपराधियों को पानीपत से हिरासत में ले लिया है। दूसरी तरफ बिलासपुर एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि केस सीरियस है। पुलिस सभी पहलुओं को देखते हुए केस की इन्वेस्टिगेशन कर रही है। केस दायर कर तलाशी जारी है। इसी के साथ पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

वही दूसरी तरफ राज्य के कानपुर शहर में COVID-19 से सोमवार को तीन और मरीजाें की मौत हो गई। 344 नए संक्रमित मिले। ये तीनों मृतक डायबिटीज, लिवर रोग, हाइपरटेंशन, गुर्दा रोग की चपेट में भी थे। संक्रमण के बाद इनके फेफड़ों में निमोनिया हो गया। जिससे सांस तंत्र फेल होने से उपचार के दौरान जान चली गई। कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा अब 536 पर पहुंच गया है। कुल संक्रमितों की संख्या 20589 और इनमें से 15309 रोगी अस्पतालों और होम आइसोलेशन में स्वस्थ हो चुके हैं। एक्टिव केस 4744 हैं।