एक 55 साल के देवर ने महिला की उतारी इज्जत

एक 55 साल के देवर ने महिला की उतारी इज्जत

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो अपराध का नया मामला सामने आया है वह पंजाब के बरनाला जिले का है. यहाँ एक 55 साल के देवर ने अपनी 65 साल की बुजुर्ग भाभी के साथ रेप को अंजाम दिया है.

इस मामले में पुलिस ने आरोपी देवर को पकड़ लिया है और जेल भेज दिया है. इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक गांव के रहने वाले अन्य तीन लोगों पर भी महिला के साथ रेप का आरोप लगाया गया है.

वही अब पुलिस का कहना है 'जांच के दौरान यह तीनों लोग निर्दोष पाए गये.' इस मामले में मिली पूरी जानकारी के तहत बरनाला जिले के गांव सुखपुरा मौड़ में एक देवर ने अपनी भाभी को ही अपनी हवस का शिकार बना डाला. इस मामले में पुलिस का कहना है देवर के अलावा महिला ने अपने ही गांव के अन्य तीन लोगों पर भी रेप करने का आरोप लगाया था लेकिन जब जांच की गई तो तीनो निर्दोष निकले. इसके अलावा इस मामले में एसएसपी बरनाला ने सीआईए स्टाफ, डीएसपी, महिला इंस्पेक्टर की एक टीम (सिट) बनाकर जांच करने के लिए कहा था.

इस जांच में तीनों आरोपी निर्दोष निकले. लेकिन हाँ इस बीच महिला का देवर दोषी पाया गया. अब आरोपी को जेल भेज दिया गया है. वहीं एसएचओ अजैब सिंह ने कहा कि, '10 मई को थाना शहना में बलात्कार पीड़ित ने अपने देवर के साथ साथ गांव के तीन लोगों पर रेप का आरोप लगाया था. मामला दायर हुआ. लेकिन गांव के तीन आरोपियों ने जांच के लिए कहा और जांच में वह निर्दोष निकले. देवर दोषी था उसे जेल भेजा गया है.'