5 वर्ष की बच्ची के साथ बलात्कार कर किया मर्डर, मृत शरीर छुपाया आटे के डिब्बे में

5 वर्ष की बच्ची के साथ बलात्कार कर किया मर्डर, मृत शरीर छुपाया आटे के डिब्बे में

हाल ही में क्राइम का नया मुद्दा हरियाणा के पलवल से सामने आया है. इस मुद्दे में एक 5 वर्ष की मासूम के साथ बलात्कार व मर्डर की गई है व अब इस मुद्दे में न्यायालय ने दोषी को सज़ा-ए-मौत सुना दी है. समाचार के मुताबिक पलवल में आरोपी ने 5 वर्ष की बच्ची के साथ पहले बलात्कार किया फिर धारदार हथियार से मर्डर कर मासूम के मृत शरीर को कई टुकड़े किए व उन्हें घर में आटे के डिब्बे में छिपाकर रख दिए थे. इस मुद्दे में दोषी वीरेंद्र की मां ने इस गंदे कार्य में अपने ही बेटे का साथ दिया. वहीं उसके बाद न्यायालय ने आरोपी की मां को भी सजा सुनाई है व माँ को न्यायालय ने सात वर्ष की कारागार की सजा सुना दी है.

इस मुद्दे में पीड़ित पक्ष के एडवोकेट राजेश सिंह रावत ने बोला कि, ''पलवल के गदपुरी थाना क्षेत्र के एक गांव में 31 मई 2018 को एक शादीशुदा 27 वर्षीय नौकर ने अपने ही मालिक की 5 वर्ष की बच्ची को अगवा कर उसके साथ बलात्कार किया व उसके बाद चाकू से गोदकर उसकी मर्डर कर दी थी.'' आगे उन्होंने बोला कि, ''आरोपी ने 5 वर्षीय बच्ची के मृत शरीर को अपने घर में रखे आटे के डिब्बे में छिपा कर रख दिया व इसके बाद पुलिस की खोजबीन के दौरान बच्ची का मृत शरीर आरोपी के घर से बरामद हुआ था.''

वहीं पुलिस ने इस विषय में मुख्य आरोपी और उसका साथ देने वाली उसकी मां के विरूद्ध अपहरण, दुष्कर्म, पोक्सो एक्ट और मर्डर के तहत केस दर्ज कर किया व आरोपी विरेंद्र उर्फ भोला को हिरासत में लिया था लेकिन उस समय यह मुद्दा न्यायालय में विचाराधीन था. ऐसे में न्यायालय ने शुक्रवार को दोनों आरोपियों को दोषी करार देकर सोमवार को जिला पलवल की अलावा सेशन जज करुणा शर्मा की न्यायालय ने आरोपी विरेंद्र उर्फ भोला को फांसी की सजा और आरोपी का साथ देने वाली उसकी मां कमला को 7 वर्ष की सजा सुना दी है.