अजब-गज़ब : यह व्यक्ति गाड़ी में ही भूल गया अपनी खूबसूरत बीवी, कार के साथ-साथ बीबी को भी चुरा ले गए चोर...

अजब-गज़ब : यह व्यक्ति गाड़ी में ही भूल गया अपनी खूबसूरत बीवी, कार के साथ-साथ बीबी को भी चुरा ले गए चोर...

Ajab Gajab News: क्या आपने ऐसा कभी सुना है? क्या कोई व्यक्ति अपनी कार के साथ-साथ अपनी पत्नी को भी भूल सकता है? इससे भी आश्चर्य की बात तब हुई जब उसकी कार और बीबी दोनों को ही चोर उठा ले गए. सोशल मीडिया पर इस चोरी की वारदात काफी तेजी से वायरल हो रहा है. यह दिलचस्प घटना पंजाब प्रांत से सामने आई है। 

आपको बताते चलें की पंजाब के डेरा बस्सी में राजीव चंद अपनी पत्नी और बेटे के साथ सुखमनी स्कूल पहुंचा था। वहाँ वह अपने छोटे से बेटे की स्कूल का फीस जमा करने स्कूल गया था. उसके साथ कार में उसकी पत्नी भी थीं. स्कूल के बाहर वह गाड़ी से उतरने के बाद अपने बेटों को साथ में लेकर फीस भरने स्कूल के अंदर चला गया, हालांकि इस दौरान उसकी बीवी कार के अंदर ही बैठी रह गई और पति उसको कार में ही छोडकर ला गया. सूत्रों के मुताबिक वह अपने खूबसूरत बीबी को अपने बच्चे के स्कूल में ले जानें से थोड़ा हिचक रहा था। 

पत्नी को कोई समस्या ना हो इसलिए राजीव चंद ने चाबी कार में ही छोड़ दी थी. इस दौरान कार में चाबी लगी देख दो लुटेरे कार की पास आते हैं और कार चुराकर भाग जाते हैं. कार चोरी के दौरान उनको पिछली सीट पर बैठी राजीव की बीवी दिखती है, उसका मुंह वह अपने हाथों से दबाकर उसे भी चुरा ले जाते हैं.

हालांकि कुछ दूर जाने के बाद लुटेरे गाड़ी को घुमाकर यूटर्न लेते हैं और महिला को अंबाला टोल प्लाजा के पास फेंककर भाग जाते हैं. वो डेरा बस्सी की ओर गाड़ी लेकर फरार हो जाते हैं. इस कार चोरी की वारदात के बारे में सुनकर इलाके में सनसनी फैल जाती है. खबर लिखने तक कार के बारे मेंं किसी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है.


बिल्ली और केकड़े का ये वीडियो देख आप हमेशा अपने काम से काम रखोगे!

बिल्ली और केकड़े का ये वीडियो देख आप हमेशा अपने काम से काम रखोगे!

अपने काम से काम रखना सबसे मुश्किल काम है। बंदा अपने आप से कम दूसरों के काम से ज्यादा दुखी है। इसलिए सियाने लोग कहते हैं कि भई काम रखो अपने काम से। अब एक बिल्ली और केकड़े का वीडियो सामने आया है। जो ये कहावत सच कर दिखाएगा कि भाई क्यों अपने आप से काम रखना जरूरी है।

आराम से बैठे केकड़े को बिल्ली ने छेड़ा

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक बिल्ली आराम से चिल्ल मार रहे केकड़े को छेड़ती है। वो उसे पैर लगाती है। इतने में केकड़ा उसे पकड़ लेता है। अब फिर बिल्ली जो उछल-कूद मचाती है कि वीडियो बनाने वाले से लेकर देखने वाले सब हंसी आने लगती है।

हो गया ना सियापा?

समझे… ना बिल्ली पंगे लेती ना ही ये कांड होता। वैसे अपना काम छोड़ दूसरों से पंगा लेने वाले दोस्त को तो ये वीडियो भेजना ही चाहिए… क्यों?


गन्ना क्रय केंद्र पर चौकीदार की हत्या बदमाश गन्ना भरी ट्रैक्टर ट्राली ले जाने का किया विरोध       जयगुरुदेव संगत की ओर से छात्र-छात्राओं को भोजन प्रसाद किया वितरित       कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली, जमकर की नारेबाजी       बैंक आफ बडौदा में नकाब लगाकर चोरी करने वाले 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार , अवैध असला माल बरामद       25 जनवरी 2021 का राशिफल: मकर राशि वालों के चल या अचल संपत्ति में वृद्धि होगी, लेकिन...       Share Market Tips: बजट से पहले भी बाजार में आ सकती है अच्छी खासी गिरावट       नई शिक्षा नीति पर अमल को सरकार दे सकती है अलग से फंड, शिक्षा मंत्रालय ने वित्त मंत्रालय को दिया है प्रस्ताव       Post Office के सुकन्या समृद्धि, आरडी और पीपीएफ खाते में ऑनलाइन जमा कर सकते हैं रुपये, जानें       Yes Bank के संस्थापक राणा कपूर को हाई कोर्ट से भी नहीं मिली जमानत       बैंक के नाम पर आने वाले फर्जी मैसेज की कैसे करें पहचान       गिर गई सोने की कीमतें, चांदी में आई उछाल, जानिए क्या हो गए हैं भाव       Home First Finance के IPO को मिला अच्छा-खासा समर्थन, बोली के आखिरी दिन तक हुआ 26.57 गुना सब्सक्राइब       पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाजी कोच ने की रिषभ पंत की तारीफ, कही...       ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज तेज गेंदबाज पर टीम से बाहर होने का खतरा       IPL की वजह से हुआ बदलाव, ICC ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल किया स्थगित       गणतंत्र दिवस के मौक़े पर आयी फ़िल्मों ने जब बॉक्स ऑफ़िस पर भी मचाया धमाल       The Family Man के मेकर्स के साथ ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार शाहिद कपूर       शेखर कपूर ने कहा कि फूलन ने बैंडिट क्वीन देखकर कहा था कि मुझे लगा फिल्म में गाने होंगे       शादी के बाद वरुण धवन ने शेयर कीं अपनी हल्दी सेरेमनी की फोटोज़, देखें एक्टर का कूल अंदाज़       Republic Day पर लौट रही है विक्की कौशल की 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक', सिनेमाघरों में फिर गूंजेगा Hows The Josh