केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पुलिस अधीक्षक की जमकर क्लास लगाई

 केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पुलिस अधीक्षक की जमकर क्लास लगाई

बिहार के बेगूसराय में बढ़ते क्राइम को लेकर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह पुलिस अधीक्षक की जमकर क्लास लगाई। गिरिराज सिंह ने एसपी को फोन कर बोला कि एसपी अपराधियों को बचा रहे हैं।

उन्होंने बोला कि हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग करने पर स्त्रियों को खींच कर कारागार भेजा जा रहा है। यहां की पुलिस जज बन गई है, आपके ईमानदार होने से कुछ नहीं होगा। साथ ही उन्होंने बोला कि शराब को लेकर रोज मर्डर हो रही है व आप हत्यारे को बचा रहे हैं। आपके जिले में क्रिमिनल सर चढ़कर बोल रहा है। आप इसको छुपा नहीं सकते हैं। फुलवरिया थाना में 3-3 हत्या हो गया व आप सभी को बचा रहे हैं।

दरअसल 31 जनवरी के बाद लगातार बेगूसराय में महिला मुखिया की हत्या, 2 डबल हत्या काण्ड समेत लगभग एक दर्जन लोगों की मर्डर की गई है। खासकर फुलवरिया में पिछले 15 दिनों में 3 मर्डर की घटना हुई हैं। इसमें दो मर्डर को पुलिस ने पहले सड़क एक्सीडेंट बताया बाद में एक मृत शरीर से गोली मिलने के बाद मर्डर का मुद्दा दर्ज किया गया।

शुक्रवार प्रातः काल गिरिराज सिंह, प्रिंस कुमार के परिजनों से मिलने पहुंचे थे। 4 फरवरी को प्रिंस का मृत शरीर आरकेसी स्कूल के पास मिला था। इसमें परिजनों ने मर्डर का मुद्दा दर्ज कराया था। परिजन एसपी कार्यालय पहुंचे व हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग की तो पुलिस ने मृतक विद्यार्थी के दादी समेत चार परिजनों को अरैस्ट कर कारागार भेज दिया था। हालांकि, न्यायालय ने बाद में जमानत दे दी थी। इसी बात से गिरिराज सिंह भड़के हुए थे।