शिव मंदिर में मिले पुजारी पिता-पुत्र के मृत शरीर, जांच में जुटी पुलिस

शिव मंदिर में मिले पुजारी पिता-पुत्र के मृत शरीर, जांच में जुटी पुलिस

उत्तर प्रदेश के संभल जिले में पुजारी व उसके बेटे के मृत शरीर मिलने का मुद्दा सामने आया है. शुक्रवार प्रातः काल मंदिर में दोनों के मृत शरीर मिलने से हड़कंप मच गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर जाँच प्रारम्भ कर दी है.

घटना संभल जिले के नखासा थाना इलाके के रसूलपुर सराय गांव की है. पुजारी पिता-पुत्र के मृत शरीर शिव मंदिर में शुक्रवार को प्रातः काल मिले. दोनों के गले पर निशान मिले हैं. घटना को पुलिस आत्महत्या मानकर चल रही है. इसके साथ ही घटना से जुड़े पहलुओं पर छानबीन चल रही है. पुजारी का नाम अमर सिंह आयु 60 साल है. बेटे का नाम जयवीर आयु 21 साल है. पुलिस ने दोनों के मृत शरीर पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं.
इससे पहले 27 अप्रैल की देर रात बुलंदशहर के अनूपशहर कोतवाली में दो साधुओं की मर्डर कर दी गई थी. मंदिर परिसर में सो रहे दोनों साधुओं पर धारदार हथियार से वार कर घटना को अंजाम दिया गया था. घटना के बाद लोगों ने आरोपी को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया था. 
दोनों साधु शिव मंदिर की देखरेख व पुरोहित का कार्य करते थे. देर रात मंदिर परिसर में ही दोनों साधुओं की मर्डर कर दी गई थी. मंदिर में साधुओं के खून से लथपथ मृत शरीर पड़े मिले थे. पुलिस मुद्दे में एक नशेड़ी को हिरासत में लिया था.