कानपुर : कोरोना के कारण हुई चार और लोगों की मौत, शामिल है एक साढ़े तीन महीने का बच्चा

 कानपुर : कोरोना के कारण हुई चार और लोगों की मौत, शामिल है एक साढ़े तीन महीने का बच्चा

उत्तर प्रदेश के कानपुर में कोरोना संक्रमण की रफ्तार तेज होती जा रही है। कानपुर में रविवार को कोरोना से चार और लोगों की मौत हो गई। इनमें एक 66 वर्षीय महिला और एक साढ़े तीन महीने का बच्चा भी शामिल है।

इसके अलावा गुजैनी के 46 वर्षीय व्यक्ति और फेथफुगगंज के 35 वर्षीय व्यक्ति की भी मौत हुई है।

शहर में कोरोना से अब तक कुल 50 लोगों की मौत हो चुकी है। रविवार को 29 नए मरीज भी मिले। इनमें राजकीय बालिका गृह और बालिका बाल गृह की नौ संवासिनी शामिल हैं। शहर में अब कुल संक्रमित 1128 हो गए हैं। इनमें एक्टिव केस 334 हैं।
कोरोना से इटावा में एक और कानपुर में दो मौत और हो गईं। कानपुर और आसपास 51 नए मरीज मिले हैं। कानपुर में एक 66 वर्षीय महिला और एक साढ़े तीन माह का बच्चा कोरोना से जान गंवा बैठे।
इसके अलावा आठ संक्रमित और मिले हैं। इटावा में कोरोना की चपेट में आकर दम तोड़ने वाले 59 वर्षीय वरिष्ठ वकील थे। इटावा में 13 पीएसी जवान और दंपति समेत 22 संक्रमित और मिले हैं।

हमीरपुर में दंपति और मेडिकल स्टोर का कर्मी संक्रमित निकला। फर्रुखाबाद में एक डाक्टर और दो पुलिस कर्मियों समेत आठ, फतेहपुर में दो, जालौन में सीएचसी का लैब टेक्नीशियन, उन्नाव में एक, कन्नौज में चार और चित्रकूट में दो कोरोना संक्रमित मिले।