आरोपियों ने महिला को लखनऊ में किसी पवन पांडेय से धमकी दिलवाया

आरोपियों ने महिला को लखनऊ में किसी पवन पांडेय से धमकी दिलवाया

देवरिया नगर के कोतवाली थाना क्षेत्र के रामगुलाम टोला मोहल्ले से एक महिला के किडनैपिंग किए जाने का कोशिश मऊ जिले से आए कुछ लोगों ने किया. लेकिन शोर मचाने पर आरोपी पुरुष फरार हो गए.

इस संबंध में महिला ने पुलिस अधीक्षक सहित अनेक प्रशासनिक ऑफिसरों को शिकायती प्रार्थना पत्र देकर कार्रवाई की मांग की है.

आइए बताते हैं क्या है मामला
शिकायती पत्र के मुताबिक रामगुलाम टोला मुहल्ले की रहने वाली सुमन कुशवाहा पुत्री राधेश्याम काली मंदिर के पास रहती हैं. इनका टाईल्स का व्यवसाय लखनऊ के मटियारी में है. शुक्रवार की दोपहर चार पुरुष अचानक उसके घर आए और उन्होंने सुमन कुशवाहा को गाली देना प्रारम्भ कर दिया. युवकों ने उससे बोलेरो की चाबी मांगी नहीं देने पर आरोपियों ने महिला को किडनैपिंग की नीयत से अपनी वाहन में जबरन बैठाना चाहा. महिला के शोर मचाने पर चारों पुरुष गाड़ी समेत भाग गए. महिला का आरोप है कि इस दौरान उन्होंने उसकी सोने की चेन भी झपट ली.

बोलेरो हड़पने का है विवाद

पीड़ित महिला ने बताया कि उसे बोलेरो गाड़ी खरीदना था. लेकिन बिना तीन वर्ष के आई टी आर के गाड़ी लोन नहीं हो सकता है. इसलिए महिला ने पारिवारिक मित्र मऊ जिले के मधुबन निवासी रवि सोनी के नाम पर फाइनेंस कराकर मऊ से ही बोलेरो गाड़ी खरीदा. महिला अपने एकाउंट से ही गाड़ी लोन की किश्त भरती रही. महिला को किसी ने बताया कि जिस पुरुष के नाम पर वाहन फाइनेंस है वह हड़पना चाहता है. महिला सचेत हो गई और उसने किश्त भरना बन्द कर दिया. यहीं से टकराव प्रारम्भ हो गया. आरोपियों ने महिला को लखनऊ में किसी पवन पांडेय से धमकी दिलवाया.

लखनऊ में भी हुआ था महिला के किडनैपिंग का प्रयास
आरोपी युवकों ने महिला के किडनैपिंग का लखनऊ में भी कोशिश किया था. लेकिन जब सफल नहीं हो पाए तो देवरिया आकर शुक्रवार दोपहर में करीब 1 बजे किडनैपिंग का कोशिश किया. कोशिश किया.पीड़ित महिला का बोलना है कि उसने तुरन्त 112 नंबर पर सूचना दिया. लेकिन 112 नंबर की पुलिस नहीं आई.

पुलिस अधीक्षक और सीओ सिटी कार्यालय में लगाई गुहार
पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक और सी ओ सिटी को प्रार्थना पत्र देकर आरोपियों पर कार्रवाई करने की मांग की है.

क्या बोला सीओ सिटी ने
सीओ सिटी श्रेयश त्रिपाठी ने बताया कि प्रार्थना पत्र प्राप्त हुआ है. मुद्दे की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी.