मुलायम सिंह यादव की पत्नी पर बड़ी खबर, अस्पताल में भर्ती

मुलायम सिंह यादव की पत्नी पर बड़ी खबर, अस्पताल में भर्ती

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव की पत्नी साधना गुप्ता की तबियत खराब हो गई है। इसके बाद उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। साधना गुप्ता को सांस लेने में तकलीफ व पोस्ट कोविड इंफेक्शन के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल वह आईसीयू वार्ड में हैं। उनकी हालत स्थिर है। बता दें कि मुलायम व उनकी पत्नी साधना पिछले दिनों कोरोना संक्रमित हो गए थे।

अक्टूबर में कोरोना संक्रमित हुए थे मुलायम सिंह यादव
14 अक्टूबर को कोरोना संक्रमित होने के बाद जब मुलायम सिंह यादव मेदांता में भर्ती हुए थे तो सपा कार्यकताओं ने उनके शीघ्र स्वस्थ होने के लिए प्रार्थन सभाओं और पूजा-अनुष्ठान का आयोजन किया था। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी मेदांता अस्पताल में उनसे मिलने गए थे। कुछ दिनों बाद उनकी अस्पताल के चिकित्सकों के साथ मुस्कुराते हुए फोटो भी सामने आई थी।

विजयदशमी को लौटे थे घर
सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव कोरोना वायरस संक्रमण से जंग जीतकर विजयदशमी के दिन ही मेदांता अस्पताल गुरुग्राम से डिस्चार्ज होकर घर लौटे थे। मेदांता अस्पताल से निकलने के बाद वह दिल्ली स्थित अपने निवास पर रहे। चिकित्सकों ने उन्हें 15 दिन तक क्वॉरेंटाइन रहने की सलाह दी थी।

मुलायम सिंह यादव का स्वागत करने के लिए समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव चौधरी चरण सिंह अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट अमौसी पर खुद पहुंचे थे। वह उन्हें अपने साथ लेकर विक्रमादित्य मार्ग स्थित मुलायम सिंह के निवास पर पहुंचे हैं। मुलायम सिंह के घर लौट आने से सपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर देखी गई थी।

सोशल मीडिया पर विजयदशमी के मौके पर नेताजी के घर वापस लौटने को लेकर कार्यकर्ताओं ने अपनी प्रतिक्रिया में इसे दशहरा पर्व का सबसे बड़ा तोहफा बताया था।


विधानसभा चुनाव से पहले साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत करेंगे अपनी पार्टी का ऐलान

विधानसभा चुनाव से पहले साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत करेंगे अपनी पार्टी का ऐलान

तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से पहले साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत अपनी पार्टी का ऐलान करेंगे. रजनीकांत ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए कहा कि वह जनवरी में अपनी सियासी पार्टी बनाएंगे और इससे संबंधित ऐलान 2020 के आखिरी दिन यानी 31 दिसंबर को किया जाएगा. इससे पहले रजनीकांत ने अपने सियासी सफर के आगाज़ का ऐलान भी 31 दिसंबर (2017) को किया था.

इससे पहले रजनीकांत ने बुधवार को अपने सियासी सलाहकार के साथ बैठक की. रजनीकांत के सलाहकार थमिझारुवि मनियान ने कहा कि मैं यह नहीं बता सकता कि हमने क्या बात की है. केवल वह (रजनीकांत) ही बता सकते हैं कि वह सियासत में आएंगे या नहीं. मैंने उन्हें अपने स्वास्थ्य का देखभाल करने को कहा है. वहीं, रजनीकांत ने 30 दिसंबर को अपने जिला सचिवों के साथ मीटिंग की, लेकिन राजनितिक पारी शुरू करने पर कोई फैसला नहीं लिया. बैठक के दौरान सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा था कि वह जल्द से जल्द अपने फैसले का ऐलान करेंगे.

आपको बता दें कि तमिलनाडु विधानसभा का चुनाव 2021 में प्रस्तावित है. एक्टर रजनीकांत ने घोषणा की थी कि उनकी पार्टी के 60-65 प्रतिशत प्रत्याशी 45-50 वर्ष की आयु के होंगे. शेष सीटें अन्य पार्टियों में अच्छे लोगों, पेशेवरों, न्यायाधीशों और पूर्व IAS अधिकारियों के पास जाएंगी. 


शिवसेना में शामिल होने के बाद उर्मिला ने सोशल मीडिया पर किया यह अनोखा ट्वीट       विधानसभा चुनाव से पहले साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत करेंगे अपनी पार्टी का ऐलान       पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने फ़ौरन नए कृषि कानूनों को लेकर की यह बड़ी मांग       झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार ने कहा,''अपने पैरों पर खड़ा करके बनाएंगे दौड़ने योग्य.....       कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने किसान आंदोलन को लेकर दिया यह बड़ा बयान, जाने       हरियाणा में नगर निगम चुनाव के लिए जाने कब होगा मतदान       लव जिहाद : आला हजरत ने फतवा देकर लालच- जबरन तरीके से धर्म परिवर्तन कराने को लेकर बोली यह बड़ी बात       ममता सरकार के कथित भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए भाजपा कर सकती है इतने करोड़ से ज्यादा परिवारों का दौरा       कांग्रेस की दिल्ली इकाई के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को लेकर की यह बड़ी मांग       GMCH में भाजपा ने लगाई अपनी पूरी जान, जाने क्या है ओवैसी की पार्टी AIMIM का हाल       घर से निकल जाने के बाद कविता कौशिक ने कही रुबीना को लेकर यह बड़ी बात       कंगना रनौत ने किया हिमांशी खुराना को ट्विटर पर ब्लॉक, जाने यह बड़ा कारण       शो कौन बनेगा करोड़पति : IPS अधिकारी बनने के लिए बहादुर सिंह को देना होगा इतने करोड़ के प्रशन का उत्तर       जाने क्यों बॉलीवुड फिल्मों में नहीं मिली कायनात अरोड़ा को जगह       आपके जीवन के कई गहरे राज खोलता है आपकी हथेली का रंग       बाजारों में धड़ल्ले से बिक रहा मिलावटी शहद       महिलाओं के चिकने गाल खोलते है उनके कई गहरे राज       सोशल मीडिया पर हिमांशी के बर्थडे का वीडियो हुआ तेजी से वायरल, जाने आसिम ने उड़ाए होश       नेहा कक्कड़ ने किया अपने पति रोहनप्रीत को KISS, वीडियो हुआ वायरल       सुपरस्टार रजनीकांत की राजनीति में एंट्री, 31 दिसंबर को करेंगे पार्टी ऐलान