धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोपी विधायक आरिफ मसूद ने जारी किया वीडियो, कहा-मैं फरार नहीं हूं

धार्मिक भावनाएं भड़काने के आरोपी विधायक आरिफ मसूद ने जारी किया वीडियो, कहा-मैं फरार नहीं हूं

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के इकबाल मैदान पर फ्रांस के राष्ट्रपति के खिलाफ प्रदर्शन कर धार्मिक भावनाएं भड़काने के मामले के आरोपित कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद की अग्रिम जमानत याचिका पर अब हाईकोर्ट 25 नवम्बर को सुनवाई करेगा। इधर, मसूद का एक वीडियो जारी हुआ है, जिसमें वो कह रहे हैं कि मैं फरार नहीं हूं। मेरे खिलाफ झूठा मामला दर्ज किया है। 

जारी किए गए वीडियो में विधायक आरिफ मसूद कहते हैं कि मैंने हाई कोर्ट में अपील की है। अगर वहां से जमानत नहीं मिलती है, तो मैं कोर्ट में सरेंडर कर दूंगा। वीडियो में मसूद ने कहा कि हिन्दू बहनों के घर-घर राखियां पहुंचाई। कई वर्षों से दीपावली पर्व पर साड़ियां भाई के रूप में बहनों को पहुंचाने का काम किया है। सरकार इनकी साफ सुथरी छवि को देखते हुए उसे धूमिल करने के उद्देश्य से इस प्रकार के झूठे प्रकरण लगा रही है। उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रही है। हमें माननीय न्यायालय पर पूरा भरोसा है हमें न्यायालय में इंसाफ मिलेगा। 

गौरतलब है कि तलैया पुलिस ने इस मामले में पहले धारा 144 के उल्लंघन का केस दर्ज किया था, लेकिन बाद में धार्मिक भावनाएं भड़काने की धाराओं में मसूद समेत 7 लोगों पर एफआईआर की गई। अब तक इस मामले में विधायक को छोड़ सभी 6 आरोपी सलाखों के पीछे पहुंच चुके हैं। विधायक के करीबी अब्दुल नफीस ने बताया कि हाई कोर्ट अग्रिम जमानत पर 25 को फैसला करेगा।


विधानसभा चुनाव से पहले साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत करेंगे अपनी पार्टी का ऐलान

विधानसभा चुनाव से पहले साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत करेंगे अपनी पार्टी का ऐलान

तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से पहले साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत अपनी पार्टी का ऐलान करेंगे. रजनीकांत ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए कहा कि वह जनवरी में अपनी सियासी पार्टी बनाएंगे और इससे संबंधित ऐलान 2020 के आखिरी दिन यानी 31 दिसंबर को किया जाएगा. इससे पहले रजनीकांत ने अपने सियासी सफर के आगाज़ का ऐलान भी 31 दिसंबर (2017) को किया था.

इससे पहले रजनीकांत ने बुधवार को अपने सियासी सलाहकार के साथ बैठक की. रजनीकांत के सलाहकार थमिझारुवि मनियान ने कहा कि मैं यह नहीं बता सकता कि हमने क्या बात की है. केवल वह (रजनीकांत) ही बता सकते हैं कि वह सियासत में आएंगे या नहीं. मैंने उन्हें अपने स्वास्थ्य का देखभाल करने को कहा है. वहीं, रजनीकांत ने 30 दिसंबर को अपने जिला सचिवों के साथ मीटिंग की, लेकिन राजनितिक पारी शुरू करने पर कोई फैसला नहीं लिया. बैठक के दौरान सुपरस्टार रजनीकांत ने कहा था कि वह जल्द से जल्द अपने फैसले का ऐलान करेंगे.

आपको बता दें कि तमिलनाडु विधानसभा का चुनाव 2021 में प्रस्तावित है. एक्टर रजनीकांत ने घोषणा की थी कि उनकी पार्टी के 60-65 प्रतिशत प्रत्याशी 45-50 वर्ष की आयु के होंगे. शेष सीटें अन्य पार्टियों में अच्छे लोगों, पेशेवरों, न्यायाधीशों और पूर्व IAS अधिकारियों के पास जाएंगी. 


शिवसेना में शामिल होने के बाद उर्मिला ने सोशल मीडिया पर किया यह अनोखा ट्वीट       विधानसभा चुनाव से पहले साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत करेंगे अपनी पार्टी का ऐलान       पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने फ़ौरन नए कृषि कानूनों को लेकर की यह बड़ी मांग       झारखंड की हेमंत सोरेन सरकार ने कहा,''अपने पैरों पर खड़ा करके बनाएंगे दौड़ने योग्य.....       कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने किसान आंदोलन को लेकर दिया यह बड़ा बयान, जाने       हरियाणा में नगर निगम चुनाव के लिए जाने कब होगा मतदान       लव जिहाद : आला हजरत ने फतवा देकर लालच- जबरन तरीके से धर्म परिवर्तन कराने को लेकर बोली यह बड़ी बात       ममता सरकार के कथित भ्रष्टाचार को उजागर करने के लिए भाजपा कर सकती है इतने करोड़ से ज्यादा परिवारों का दौरा       कांग्रेस की दिल्ली इकाई के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन को लेकर की यह बड़ी मांग       GMCH में भाजपा ने लगाई अपनी पूरी जान, जाने क्या है ओवैसी की पार्टी AIMIM का हाल       घर से निकल जाने के बाद कविता कौशिक ने कही रुबीना को लेकर यह बड़ी बात       कंगना रनौत ने किया हिमांशी खुराना को ट्विटर पर ब्लॉक, जाने यह बड़ा कारण       शो कौन बनेगा करोड़पति : IPS अधिकारी बनने के लिए बहादुर सिंह को देना होगा इतने करोड़ के प्रशन का उत्तर       जाने क्यों बॉलीवुड फिल्मों में नहीं मिली कायनात अरोड़ा को जगह       आपके जीवन के कई गहरे राज खोलता है आपकी हथेली का रंग       बाजारों में धड़ल्ले से बिक रहा मिलावटी शहद       महिलाओं के चिकने गाल खोलते है उनके कई गहरे राज       सोशल मीडिया पर हिमांशी के बर्थडे का वीडियो हुआ तेजी से वायरल, जाने आसिम ने उड़ाए होश       नेहा कक्कड़ ने किया अपने पति रोहनप्रीत को KISS, वीडियो हुआ वायरल       सुपरस्टार रजनीकांत की राजनीति में एंट्री, 31 दिसंबर को करेंगे पार्टी ऐलान