उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में 2 पुलिसवालों ने नहीं की बेरहमी से पीट रही महिला की मदद

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में 2 पुलिसवालों ने नहीं की बेरहमी से पीट रही महिला की मदद

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में पुलिस के सामने एक महिला की बेरहमी से पिटाई का लाइव वीडियो वायरल हो रहा है। जिस पर संज्ञान लेते हुए पुलिस ने 6 आरोपियों पर मुकदमा दर्ज कर 4 को अरैस्ट कर लिया है। साथ ही लापरवाही के आरोप में 2 पुलिसवालों को भी निलंबित कर दिया है।

वीडियो में रेहरा के मुख्य मार्केट चौराहे पर सड़क किनारे कुछ लोग महिला को पीटते नजर आ रहे हैं व पास से गुजर रहा पुलिस का सिपाही कोई कार्रवाई नहीं कर रहा। ये वीडियो 21 मई का बताया जा रहा है।

पुलिस की मानें तो जमीनी टकराव में महिला के परिजनों ने ही उसकी पिटाई कर दी। दरअसल महिला के नाम कुछ जमीन थी जिसके लेकर परिवार में आये दिन टकराव होता रहता था। गुरूवार को महिला व उसके परिवार के बीच जमकर बहस हुई। जिसके बाद महिला के पति, जेठ व देवर ने मिलकर उसे बुरी तरह से पीटा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

वहीं महिला की मानें तो आरोपी लाइनमैन को बुलवाकर उनके घर का सरकारी बिजली कनेक्शन कटवा रहे थे, जिसको लेकर टकराव हुआ। वैसे वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक ने गम्भीर धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है।

:

पुलिस ने कार्रवाई करते हुए महिला के पति, जेठ व देवर को अरैस्ट कर लिया है। पुलिस महिला के जेठ के फरार दो अन्य बेटों की तलाश में जुट गई है। एसपी ने 112 के दो पुलिस कर्मियों को भी मुद्दे में कार्रवाई ना करने के आरोप में निलंबित कर दिया है।