अहम बैठक करेंगे अखिलेश यादव, सपा के सभी विधायक लखनऊ तलब

अहम बैठक करेंगे अखिलेश यादव, सपा के सभी विधायक लखनऊ तलब

लखनऊ: उत्तर प्रदेश विधान परिषद की 12 सीटों पर होने वाले चुनाव की तैयारियों में समाजवादी पार्टी जुटी हुई है। अब इस बीच पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सपा के सभी विधायकों को लखनऊ तलब किया है। उन्होंने सभी विधायकों को 13 और 14 जनवरी को लखनऊ में रहने के निर्देश दिए हैं।

सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने मंगलवार को इसको लेकर पत्र जारी किया है। पत्र के मुताबिक, सपा मुखिया अखिलेश यादव ने सभी पार्टी विधायकों को लखनऊ बुलाया है। विधायको को 13 और 14 जनवरी को लखनऊ में रहने के निर्देश दिए हैं।

पत्र में कहा गया है कि 13 जनवरी 2021 को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव से बातचीत के लिए सुबह 10 बजे पार्टी कार्यालय 19 विक्रमादित्य मार्ग लखनऊ में पहुंचना है। सभी की उपस्थिति आवश्यक है। कृपया समय पर पहुंचें।

यूपी विधान परिषद की 12 सीटों पर हो रहे चुनाव से पहले होने जा रही यह बैठक अहम मानी जा रही है। इसमें एमएलसी चुनाव पर चर्चा होगी। नरेश उत्तम पटेल ने सभी विधायकों को लखनऊ आने के लिए पत्र भेज दिया है।

इन सदस्यों का कार्यकाल होगा खत्म
उप मुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा, बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, नेता प्रतिपक्ष अहमद हसन, विधान परिषद सभापति रमेश यादव, लक्ष्मण प्रसाद आचार्य, सपा के आशु मलिक, रामजतन राजभर, वीरेन्द्र सिंह व साहब सिंह सैनी के अलावा बसपा के धर्मवीर सिंह अशोक, प्रदीप कुमार जाटव का कार्यकाल खत्म होने जा रहा है। तो वहीं नसीमुद्दीन की कांग्रेस में शामिल होने के बाद विधान परिषद की सदस्यता खत्म हो चुकी है।


जयगुरुदेव संगत की ओर से छात्र-छात्राओं को भोजन प्रसाद किया वितरित

जयगुरुदेव संगत की ओर से छात्र-छात्राओं को भोजन प्रसाद किया वितरित
कलान/शाहजहांपुर (अशोक कुमार मैथिल)। बाबा जयगुरुदेव संगत शाहजहांपुर की तरफ से आज गणतंत्र दिवस के पावन पर्व पर मिथलेश कुमारी इंटर कॉलेज कलान व मोहन आदर्श इंटर कॉलेज कलान एवं सरताज सिंह इंटर कालेज श्रीनगर में सभी छात्र एवं छात्राओं को भोजन प्रसाद वितरित किया गया और शाकाहार के प्रति जागरूक किया गया।
बाबा जयगुरुदेव के प्रेमियों ने इस अवसर पर सभी अध्यापकों एवं बच्चों को नव वर्ष के कैलेंडर भी वितरित किए।
इस अवसर पर बाबा जयगुरुदेव राजनैतिक संगत शाहजहांपुर के जिला अध्यक्ष मुकेश मोहन गुप्ता ने बताया कि परमसंत बाबा जयगुरुदेव के अध्यात्मिक उत्तराधिकारी बाबा उमाकांत जी महाराज के आदेशानुसार पूरे देश में आज गणतंत्र दिवस के अवसर पर विद्यालय में छात्र एवं छात्राओं को भोजन प्रसाद वितरित किया जा रहा है एवं उन्हें शाकाहारी सदाचारी रहने के लिए प्रेरित किया जा रहा है इसी कड़ी के तहत आज ब्लाक कलान में लगभग दो हजार बच्चों को भोजन प्रसाद वितरित किया और नववर्ष के कलैंडर देते हुए उन्हें शाकाहारी रहने का संकल्प दिलाया।
इस अवसर पर  कलान ब्लाक अध्यक्ष राम दुलारे गुप्ता, तहसील अध्यक्ष फूलचंद गुप्ता ,कालीचरण शाक्य, हरिराम सक्सेना, हरिश्चंद्र उर्फ़ सेनाचारी,किशन पाल सिंह का सहयोग रहा।

गन्ना क्रय केंद्र पर चौकीदार की हत्या बदमाश गन्ना भरी ट्रैक्टर ट्राली ले जाने का किया विरोध       जयगुरुदेव संगत की ओर से छात्र-छात्राओं को भोजन प्रसाद किया वितरित       कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली, जमकर की नारेबाजी       बैंक आफ बडौदा में नकाब लगाकर चोरी करने वाले 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार , अवैध असला माल बरामद       25 जनवरी 2021 का राशिफल: मकर राशि वालों के चल या अचल संपत्ति में वृद्धि होगी, लेकिन...       Share Market Tips: बजट से पहले भी बाजार में आ सकती है अच्छी खासी गिरावट       नई शिक्षा नीति पर अमल को सरकार दे सकती है अलग से फंड, शिक्षा मंत्रालय ने वित्त मंत्रालय को दिया है प्रस्ताव       Post Office के सुकन्या समृद्धि, आरडी और पीपीएफ खाते में ऑनलाइन जमा कर सकते हैं रुपये, जानें       Yes Bank के संस्थापक राणा कपूर को हाई कोर्ट से भी नहीं मिली जमानत       बैंक के नाम पर आने वाले फर्जी मैसेज की कैसे करें पहचान       गिर गई सोने की कीमतें, चांदी में आई उछाल, जानिए क्या हो गए हैं भाव       Home First Finance के IPO को मिला अच्छा-खासा समर्थन, बोली के आखिरी दिन तक हुआ 26.57 गुना सब्सक्राइब       पाकिस्तान के पूर्व बल्लेबाजी कोच ने की रिषभ पंत की तारीफ, कही...       ऑस्ट्रेलिया के इस दिग्गज तेज गेंदबाज पर टीम से बाहर होने का खतरा       IPL की वजह से हुआ बदलाव, ICC ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल किया स्थगित       गणतंत्र दिवस के मौक़े पर आयी फ़िल्मों ने जब बॉक्स ऑफ़िस पर भी मचाया धमाल       The Family Man के मेकर्स के साथ ओटीटी डेब्यू के लिए तैयार शाहिद कपूर       शेखर कपूर ने कहा कि फूलन ने बैंडिट क्वीन देखकर कहा था कि मुझे लगा फिल्म में गाने होंगे       शादी के बाद वरुण धवन ने शेयर कीं अपनी हल्दी सेरेमनी की फोटोज़, देखें एक्टर का कूल अंदाज़       Republic Day पर लौट रही है विक्की कौशल की 'उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक', सिनेमाघरों में फिर गूंजेगा Hows The Josh