यह टीम जा सकती है हड़ताल पे, जाने वजह

यह टीम जा सकती है हड़ताल पे, जाने वजह

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट में टकराव बढ़ता जा रहा है। घरेलू लीग में खिलाड़ियों के वाणिज्यिक अधिकारों को लेकर दक्षिण अफ्रीका क्रिकेटर्स एसोसिएशन (SCA) व क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (CSA) आमने-सामने आ गए हैं। इस वजह से इंग्लैंड दौरे से पहले दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेटर हड़ताल पर जा सकते हैं।

SCA के मुख्य कार्यकारी टॉनी आयरिश ने एक बयान में बोला है कि इस बारे में शुक्रवार को बैठक हो सकती है। आयरिश ने बयान में बोला है कि, "SCA को एक बार फिर CSA के विरूद्ध औपचारिक प्रक्रिया प्रारम्भ करनी होगी, क्योंकि एक बार फिर MSL में खिलाड़ियों के वाणिज्यिक अधिकारियों को नज़रअंदाज़ किया गया है। " आयरिश ने बोला कि, "CSA ने MSL से संबंध रखने वाली फैंटसी लीग में खिलाड़ियों के नाम व उनकी फोटो का प्रयोग करने की इजाजत दी, जबकि उस पर ऐसा करने का कोई अधिकार नहीं था व वो भी तब जब SCA ने CSA को बताया है कि यह कानूनी तौर पर अनुचित है।

उन्होंने बोला कि यह दशा हमारे द्वारा बताए जाने के बाद भी जारी रहे, जिसकी वजह से हमें औपचारिक कदम उठाए जाने पड़े हैं। "आयरिश ने बोला है कि यह उन मुद्दों में से कुछ एक मामले हैं, जिनकी वजह से टकराव पैदा हुआ है। उन्होंने बोला कि, "CSA हमारे द्वारा किए गए करारों को लगातार नकार रही है व यह उसका एक नया उदाहरण है। वह पिछले लगभग सप्ताह भर से SCA के चिंताओं की अनदेखी कर रही है। अब हमें लगता है कि हद पार हो चुकी है। "