संजय मांजरेकर ने अपने ट्वीट में 'रेपिस्ट एनकाउंटर' को टैग करते हुए कही यहा बड़ी बात

संजय मांजरेकर ने अपने ट्वीट में 'रेपिस्ट एनकाउंटर' को टैग करते हुए कही यहा बड़ी बात

मुद्दे में देश भर में एक तरफ जश्न के जैसा माहौल बना तो इस एनकाउंटर पर भी सवाल उठाने वालों की भी संख्या बढ़ रही है। तेलंगाना की राजधानी में एक पशु डॉक्टर युवती के साथ सामूहिक बलात्कार व मर्डर की वारदात के 10 दिन बाद पुलिस ने शुक्रवार को रंगारेड्डी जिले में शादनगर के पास एनकाउंटर में चारों आरोपियों को मार गिराया था। इस मुद्दे में अब ने एक फिल्मी गीत को याद कर सवाल उठाया है।

क्या बोला संजय ने अपने ट्वीट में
इस मुद्दे में सावल उठाने वालों की संख्या बढ़ रही है। संजय मांजरेकर ने अपने ट्वीट में 'रेपिस्ट एनकाउंटर' को टैग करते हुए कहा, "किशोर कुमार का एक प्रसिद्ध गीत है, 'ये पब्लिक है ये सब जानती है'। पब्लिक इतनी बेवकूफ नहीं हैं। "

पुलिस ने ऐसे स्पष्ट की अपनी भूमिका
इस मुद्दे में पुलिस ने अपनी किरदार स्पष्ट करते हुए बोला था कि पुलिस टीम इन आरोपियों को यहां पीड़िता के मृत शरीर को जलाने के बाद उनके द्वारा छिपाए गए मोबाइल व अन्य सामग्रियों को खोजने आई थी। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने पुलिस से हथियार छीन लिए थे व उनपर फायरिंग करने लगे थे, जिसके बाद जवाबी कार्रवाई में चारों को मार गिराया गया।

मानवाधिकार आयोग की टीम भी पहुंची मौके पर
बताते चलें कि आरोपियों को उसी जगह पर ढेर किया गया था जहां उन लोगों ने 27 नवंबर की रात हैदराबाद के बाहरी इलाके में शमशाबाद टोल प्लाजा के पास चिकित्सक युवती को सामूहिक बलात्कार का शिकार बनाने के बाद मर्डर कर मृत शरीर को पेट्रोल छिड़ककर जलाने का कोशिश किया था। वहीं राष्‍ट्रीय मानवाधिकार आयोग की टीम आज प्रातः काल हैदराबाद पहुंच चुकी है। आयोग का दल पहले एनकाउंटर वाली स्थान पर पहुंचेगा व इसके बाद महबूबनगर जाएगा। यहां चारों आरोपियों के शवों को रखा गया है।