आईपीएल का 13वां सीजन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

आईपीएल का 13वां सीजन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित

चीन के शहर वुहान से प्रारम्भ हुए कोरोना वायरस की वजह से सभी क्रिकेट टूर्नामेंट स्थगित या रद्द हो चुके हैं। संसार की सबसे प्रचलित क्रिकेट लीग में से एक आईपीएल का 13वां सीजन भी इसके चलते अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दिया गया है।

इस महामारी को फैलने से रोकने के लिए पूरी संसार में लॉकडाउन का पालन किया जा रहा है। ऐसे में क्रिकेटर्स भी घर में अपने परिवार के साथ वक्त बिता रहे हैं। लॉकडाउन में टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ने एक पुरानी फोटो शेयर कर भारतीय बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा की टांग खींची। खास बात यह है कि उनके इस फोटो पर पुजारा ने भी मजेदार जवाब दिया।

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर एक पुरानी फोटो शेयर की जिसमें वो टेस्ट मैच के दौरान स्लिप में फील्डिंग कर रहे हैं। इस फोटो में उनके साथ चेतेश्वर पुजारा भी नजर आ रहे हैं। इसमें कोहली हवा में उछलकर एक हाथ से कैच लेते दिख रहे हैं। विराट कोहली ने कैप्शन में लिखा, 'लॉकडाउन के बाद पहला सेशन ऐसा ही होगा। मुझे उम्मीद है कि पुजारा तुम गेंद पकड़ने के लिए जाओगे। '


पुजारा ने इस पोस्ट पर कमेंट करने में जरा भी देर नहीं लगाई व तुरंत मजेदार रिप्लाई दिया। उन्होंने लिखा है कि मैं दोनों हाथ से कैच पकडूंगा। बता दें कि दोनों क्रिकेटर कोरोना वायरस की वजह से सभी खेल स्थगित होने व लॉकडाउन लागू होने की वजह से अपनी-अपनी फैमिली के साथ घर में ही हैं। हिंदुस्तान व दक्षिण अफ्रीका के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज भी कोरोना वायरस की वजह से ही सबसे पहले स्थगित हुई थी। इस सीरीज का पहला मैच बारिश की वजह से धुल गया था। यह मैच धर्मशाला में होना था।