भारतीय कोच रवि शास्त्री ने ट्वीट कर दी नए वर्ष की शुभकामनाएं

भारतीय कोच रवि शास्त्री ने ट्वीट कर दी नए वर्ष की  शुभकामनाएं

साल 2019 अब कुछ घंटे का अतिथि है। लोग अब 2020 के स्वागत में जुट गए हैं। यह वो वक्त है, जब लोग 2019 की यादें ताजा कर रहे हैं। साथ ही, खुद को अगले वर्ष की नयी चुनौतियों के लिए तैयार कर रहे हैं। भारतीय क्रिकेट ने भी ट्वीट कर सभी को नए वर्ष की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने के लिए 2019 को शानदार बताया।  

भारतीय कोच रवि शास्त्री ने मंगलवार को नए वर्ष को लेकर ट्वीट किया। उन्होंने भारतीय क्रिकेट टीम की चार फोटोज़ शेयर करते हुए लिखा, ‘हैप्पी न्यू ईयर! दोस्तो, आप सबके लिए 2019 का वर्ष शानदार रहा। अब अगले वर्ष की चुनौतियों के लिए तैयार हो जाओ। मौज करो। अब 2020 के विजन के साथ मिलेंगे। ’

भारतीय क्रिकेट टीम के लिए 2019 का वर्ष शानदार रहा। भारतीय टीम ने संसार में सबसे अधिक वनडे व टी20 मैच जीते। साथ ही वह, टेस्ट क्रिकेट में अजेय रही। सिर्फ ऑस्ट्रेलिया ने ही हिंदुस्तान से अधिक टेस्ट मैच जीते। हालांकि, इसके लिए उसे हिंदुस्तान से चार मैच ज्यादा खेलने पड़े। हिंदुस्तान ने आठ टेस्ट मैचों में से सात जीते। ऑस्ट्रेलिया ने 12 में से आठ टेस्ट मैच जीते।  

भारतीय टीम 2020 में पांच जनवरी को अपना पहला मैच खेलेगी। उसका पहला मुकाबला श्रीलंका से होना है। श्रीलंका की टीम के साथ भारतीय टीम तीन मैच खेलेगी। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया की टीम हिंदुस्तान आएगी। हिंदुस्तान व ऑस्ट्रेलिया के बीच भी तीन मैचों की सीरीज खेली जाएगी।