WWE स्मैकडाउन के मेन इवेंट में रोमन रेंस ने हराया जिगलर को, पढ़े

WWE स्मैकडाउन के मेन इवेंट में रोमन रेंस ने हराया जिगलर को, पढ़े

WWE स्मैकडाउन यह खेल वैसे तो हमेशा ही सुर्ख़ियों में छाया रहता है वहीं इस सप्ताह स्मैकडाउन का शो शानदार रहा। लेकिन मेन इवेंट में जो हुआ वो किसी ने सोचा नहीं था। जिस वजह से कई फैंस नाराज भी नजर आए। शो की शुरूआत द मिज ने की। उनके ऊपर लगातार फीन्ड की इस बार नजर रही। फीन्ड ने उनके परिवार के बारे में कुछ कह दिया। जिसके बाद मिज गुस्से में आ गए। बैकस्टेज में फिर फीन्ड ने मिज पर हमला कर दिया। इन दोनों का मुकाबला अब टीएलसी में होगा।

जानकारी के लिए हम आपकी जानकारी के लिए बताते चलें कि इसके अतिरिक्त विमेंस डिवीजन में भी धमाकेदार मैच देखने को मिले। एलेक्सा ब्लिस ने मैंडी रोज को हराया। वहीं बेली व साशा बैंक्स ने मिलकर लेसी इवांस पर हमला किया। फैटल 4वे मैच भी इस शो में देखने को मिला। ये मैच स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप के लिए नंबर वन कंटेंडर के लिए था। द रिवाइवल ने इस मैच में जीत हासिल की।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मेन इवेंट में रोमन रेंस ने जिगलर को हराया। लेकिन जिगलर व किंग कॉर्बिन ने मिलकर फिर रोमन रेंस को बेइज्जत किया। ये फैंस को अच्छा नहीं लगा। क्योंकि रोमन रेंस का इस तरह मजाक बनाना अच्छी बात नहीं हैं।