विराट कोहली के इस बयान पर बोले राजीव शुक्ला -  'प्रोग्राम बनाते समय खिलाड़ियों के हितों का ध्यान रखना महत्वपूर्ण'

विराट कोहली के इस बयान पर बोले राजीव शुक्ला -  'प्रोग्राम बनाते समय खिलाड़ियों के हितों का ध्यान रखना महत्वपूर्ण'

भारतीय प्रीमियर लीग के पूर्व चेयरमैन राजीव शुक्ला (Rajeev Shukla) ने शुक्रावरा को प्रशासकों की समिति को आड़े हाथों लेते हुए टीम इंडिया के प्रोग्राम के समयसूची (शेड्यूलिंग) की आलोचना की। को समर्थन करने वाले अपने बयान में शुक्ला ने बोला कि प्रोग्राम बनाते समय खिलाड़ियों के हितों का ध्यान रखा जाना चाहिए।

शुक्ला ने शुक्रवार को बीसीसीआई को टैग करते हुए ट्वीट में कहा, "मैं विराट से सहमत हूं कि कैलेंडर बहुत ही ज्यादा व्यस्त है। सीरीज व मैच एक के बाद एक नहीं होने चाहिए। खिलाड़ियों को कुछ आराम मिलना ही चाहिए, साथ ही उन्हें हालातों में ढलने का पर्याप्त समय भी मिलना चाहिए। सीओए को प्रोग्राम तय करते समय इस बात का ख्याल रखना चाहिए। "

उल्लेखनीय है कि शुक्ला का बयान कोहली की न्यूजीलैंड के विरूद्ध प्रोग्राम की शेड्यूलिंग पर नाराजगी जाहिर करने के बाद आया है। टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिाय के विरूद्ध वनडे सीरीज के आखिरी मैच के अगले ही दिन बेंगलुरू से न्यूजीलैंड दौरे के लिए रवाना होना पड़ा था।

विराट कोहली ने न्यूजीलैंड में बोला था, "जिस तरह से दो सीरीज के बीच का अंतर कम हो रहा है, ऐसा लगता है कि वह दिन दूर नहीं कि हमें सीधे स्टेडियम में ही लैंड करना पड़ेगा। इस तरह के सफर में जहां हमें भारतीय समयानुसार साढ़े सात घंटे पहले आना हो, एडजस्ट करना कठिन होता है। उम्मीद है कि भविष्य में इस बात का ध्यान रखा जाएगा। "

इस पर बीसीसीआई ऑफिसर का बोलना था कि विराट कोहली के इस बारे में मीडिया से बात करने से पहले बीसीसीआई से बात करनी चाहिए थी।