आस्ट्रेलिया में डरविन जल्द ही टी-20 क्रिकेट की करने जा रहा मेजबानी प्रशंसकों के साथ होगी वापसी

 आस्ट्रेलिया में डरविन जल्द ही टी-20 क्रिकेट की करने जा रहा मेजबानी प्रशंसकों के साथ होगी वापसी

आस्ट्रेलिया में जल्द ही प्रतिस्पर्धी क्रिकेट की वापसी हो रही है. डरविन जल्द ही एक टी-20 क्रिकेट की मेजबानी करने जा रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, सात डरविन प्रीमियर ग्रेड क्लब के अलावा आठवीं टीम आमंत्रण एकादश होगी जिसमें एशियाई समुदाय के बीच खेले जाने वाला टूर्नामेंट एनटी एशिया कप के खिलाड़ियों से मिलाकर बनाया जाएगा.

छह से आठ जून के बीच खेले जाने वाले इस राउंड रोबिन प्रारूप के टूर्नामेंट में कुल 15 मैच खेले जाएंगे. यह मैच मारार क्रिकेट ग्राउंड, गार्डन्स ओवल और काजाली ओवल के बीच खेले जाएंगे.

रिपोर्ट में साथ ही यह भी बताया गया है कि 200 प्रशंसक इस टूर्नामेंट के मैच देखने आ सकते हैं. इन मैचों में सलाइवा (लार) के उपयोग करने या न करने को लेकर चर्चा चल रही है और डरविन क्रिकेट मैनजमेंट के चेयरमैन लाचलान बाइयार्ड ने कहा है वह इस मुद्दे पर क्रिकेट आस्ट्रेलिया के जवाब का इंतजार कर रहे हैं. 
 
लाचलान ने एनटी न्यूज से कहा, "क्रिकेट आस्ट्रेलिया इस समय इस बात को लेकर काफी मजबूत है कि वह आईसीसी के निर्देशों का आवश्यक तौर पर पालन नहीं करेगी कि पसीने का उपयोग किया जा सकता है और वैक्स को बैन नहीं किया जाएगा. वह अभी भी इस बात पर चर्चा कर रहे हैं कि हमारे इस सप्ताह के अंत में होने वाले टी-20 टूर्नामेंट में ज्यादा बड़ा मुद्दा न हो."