विवाहिता को दूसरी विवाह का झांसा देकर किया ऐसा हाल, जानकर रह जाएंगे हैरान

विवाहिता को दूसरी विवाह का झांसा देकर किया ऐसा हाल, जानकर रह जाएंगे हैरान

हाल ही में क्राइम का एक मुद्दा उज्‍जैन से सामने आया है। इस मुद्दे में एक विवाहिता को दूसरी विवाह का झांसा देकर पहले तो किडनैप किया गया व उसके बाद उसे 12 दिन तक बांधकर रखा गया व उसके साथ बलात्कार को अंजाम दिया गया।

इस मुद्दे में मिली जानकारी के मुताबिक विवाहिता के परिजनों ने इस मुद्दे में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। वहीं पुलिस पर आश्रित ना रहकर परिजनों ने ही उसे ढूंढ निकाला व थाने पहुंचकर सोमवार को थाना भाटपचलाना में प्रकरण दर्ज करवाया।

इस मुद्दे में मिली जानकारी के मुताबिक़ ''बालोदालख्खा में अपने पिहर आई 25 वर्षीय विवाहिता को दूसरी विवाह का झांसा वहीं रहने वाली पिंकी व उसके पति प्रहलाद उर्फ पप्पू ने दिया। वह झांसे में आ गई ओर घर से सिलाई कराने का बहाना बनाकर तूफान व लखन के साथ उनकी मोटर साईकिल पर चली गई। '' वहीं परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई व आरोपियों ने महिला को 12 दिन तक बंधक बनाकर बलात्कार किया। इस मुद्दे में समाचार मिली है कि परिजनों ने अपने स्तर पर खोजबीन की तो पता चला कि पिंकी के घर उसे बंधक बनाकर रखा गया है व इस पर उसके परिजन वहां पहुंचे व उसे छुड़वाया।

वहीं उसके बाद थाने पहुंचकर उन्होंने मुद्दा दायर करवाया। वहीं इस मुद्दे में पुलिस ने बोला कि ''पीडि़ता की रिपोर्ट पर पिंकी पति प्रहलाद, प्रहलाद उर्फ पप्पू, राजेश निवासी उड़सिंघा, लखन निवासी इंदौर, तूफान निवासी तरखेड़ी रतलाम,ईश्वर निवासी देवला के विरूद्ध भादंवि की धारा 366,376(2),एन 342, 344, 120बी, 506, 34 के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है। ''