Vivo हिंदुस्तान में जल्द ही लॉन्च करेगी अपनी नयी यू सीरीज, जाने विशेषता व मूल्य

Vivo हिंदुस्तान में जल्द ही लॉन्च करेगी अपनी नयी यू सीरीज, जाने विशेषता व मूल्य

चीनी Smart Phone मेकर कंपनी वीवो (Vivo) हिंदुस्तान में जल्द अपनी नयी यू सीरीज को लॉन्च करने की तैयारी में है. वीवो ने सोमवार को अगामी यू सीरीज की घोषणा की है.

वीवो की माने तो नयी सीरीज के तहत वीवो यू10 (Vivo U10) Smart Phone को एक्सक्लूसिवली औनलाइन प्लेटफॉर्म पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध किया जाएगा.

इस Smart Phone की सेल के लिए कंपनी ने अमेजन के साथ साझेदारी की है. इसके अतिरिक्त वीवो यू सीरीज के Smart Phone को कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकेगा. वहीं, कई ई-स्टोर्स ने पहले से ही वीवो यू सीरीज को टीज करना प्रारम्भ कर दिया है.

इससे पहले वीवो ने जेड सीरीज को भारतीय मार्केट में उतारा था. अब कंपनी यू सीरीज का लाइनअप पेश करने वाली है. इसके अतिरिक्त वीवो एस सीरीज, एक्स सीरीज, वाय सीरीज व नेक्स सीरीज के Smart Phone को पेश करेगा. रिपोर्ट्स की मुताबिक, वीवो यू 10 Smart Phone में फास्ट चार्जिंग फीचर के साथ फास्ट चार्जर मिलेगा. फिलहाल, वीवो यू10 की अन्य जानकारी लॉन्च के बाद ही मिलेगी. वीवो की माने तो बेहतर परफॉर्मेंस के लिए पावरफुल प्रोसेसर व लॉन्ग लास्टिंग बैटरी मिल सकती है.

वीवो ने अपने लेटेस्ट वीवो यू10 Smart Phone को लेकर टीजर जारी किया है जिसमें फोन के लुक देखा जा सकता है. इसके साथ ही कुछ स्पेसिफिकेशन की जानकारी का खुलासा हुआ है. टीजर पेज के अनुसार, वीवो यू1 क्वालकॉम स्नैपड्रैगन प्रोसेसर व वॉटर ड्रॉप स्टाइल नॉच से लेस होने कि सम्भावना है.

वीवो इंडिया के डायरेक्टर व ब्रेड स्ट्रेटेजी हेड नुपुर मार्या ने बोला है कि हम वीवो यू1 Smart Phone के माध्यम से देश के ग्राहकों की विभिन्न प्राथमिकताओं व आवश्यकताओं को पूरा करने का कोशिश करेंगे. उन्होंने आगे बोला है कि वीवो यू1 सीरीज के लिए हमने अमेजन के साथ पार्टिनरशिप की है. साथ ही यू सीरीज ग्राहकों के बजट में फिट हो जाएगी. बता दें कि वीवो ने जेड1 प्रो Smart Phone को जुलाई में लॉन्च किया था. इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, स्नैपड्रैगन 712 एसओसी व 4500 एमएएच की बैटरी मिलेगी.