एक महीने से गायब तेजस्वी ने ट्वीट कर बताई यह वजह...

एक महीने से गायब तेजस्वी ने ट्वीट कर बताई यह वजह...

लोकसभा चुनाव में मिली पराजय के बादएक महीने से सार्वजनिक तौर परगायब रहे राजद नेता तेजस्वी यादव शनिवार को सामने आए. उन्होंने एक के बाद एक चार ट्वीट किए वखुद के गायब रहने का कारण बताया. उन्होंने लिखा कि मैं पिछले कुछ सप्ताह से अपनी पुरानी बीमारी का उपचार कराने में व्यस्त था. मुझे लिगामेंट व एसीएल इंजरी(घुटने में चोट) थी

Related image

उन्होंने यह भी बोला कि- हम ऐसे लोगों के प्रति उत्तरदायी हैं जो समाजवादी, सेक्युलर व सामाजिक न्याय के लिए विकल्प की तलाश कर रहे हैं. ऐसे लोगों को अपनी ओर से आश्वस्त करते हैं कि न्याय के लिए लड़ाई जारी है. हाल में जो कुछ हुआ, उससे मुझे चीजों को दूसरे ढंग से देखने में मदद मिली.

तेजस्वी ने बोला किचमकी बुखार (एईएस) के चलते सैकड़ों बच्चों की अकाल मृत्यु हो गई. मैं इस पर लगातार नजर रखे हुए था. मैंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं व नेताओं को पीड़ित परिवारों के पास जाने को कहा. सांसदों को संसद में प्रश्न उठाने को कहा, जिसके चलते पीएम ने रिएक्शन दी.

28 मई के बाद नजर नहीं आए तेजस्वी

28 मई को राजद ने चुनाव में पराजय के कारण जानने के लिए मीटिंग बुलाई थी. इस मीटिंग में तेजस्वी उपस्थित थे. इसके बाद से वह सार्वजनिक तौर पर कहीं नजर नहीं आए. वहीं, 10 जून के बाद उन्होंनेकोई ट्वीट भी नहीं किया.

मानसून सत्र में भी नहीं पहुंचे थे तेजस्वी
शुक्रवार को बिहार विधानमंडल के मानसून सत्र की आरंभ हुई. सदन की कार्यवाही में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वीके नहीं पहुंचे. इस पर बीजेपी व जदयू ने तंज कसा. बीजेपी नेता नितिन नवीन ने बोला कि उनके लापता होने की सूचना थाने में देनी चाहिए. लोकसभा चुनाव के बाद से ही तेजस्वी का कुछ पता नहीं है. वहीं, जदयू महासचिव केसी त्यागी ने बोला कि कई शहरों में तेजस्वी के गायब होने का पोस्टर लोगों ने चिपका रखा है. मैंने ऐसी ऊहापोह की स्थिति पहले कभी नहीं देखी.