सीसीटीवी फुटेज में नाबालिग संग युवक संग किया यह घिनौना काम

सीसीटीवी फुटेज में नाबालिग संग युवक संग किया यह घिनौना काम

इन दिनों क्राइम के बढ़ते मुद्दे सभी के लिए सनसनी बने हुए हैं। ऐसे में जो मुद्दा हाल ही में सामने आया है वह राजस्थान का है। इस मुद्दे में यहाँ के आदर्श कॉलोनी दाउदपुर में आठ वर्ष की बच्ची से बलात्कार किया गया है व यह घटना पांच अक्टूबर की रात की है। इस मुद्दे में यह घटना एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई व सीसीटीवी फुटेज की मदद से बीते बुधवार को पुलिस ने आरोपी को अरैस्ट कर हिरासत में ले लिया है।

इस मुद्दे में एसपी परिस देशमुख ने बताया कि ''बालिका के साथ बहला-फुसलाकर बलात्कार करने के आरोपी गौरव उर्फ भानू को पुलिस ने अरैस्ट कर लिया है। आरोपी के विरूद्ध सात दिनों के भीतर ही न्यायालय में चालान पेश कर दिया जाएगा। '' इसी के साथ पुलिस ने बताया कि ''आरोपी गौरव राजीव गांधी सामान्य अस्पताल में ठेके का सफाई कर्मी है। आरोपी बालिका के परिजनों से पहले से ही परिचित था। एसपी देशमुख ने बताया कि आरोपी पर पॉस्को एक्ट के तहत बलात्कार का मुद्दा दर्ज किया गया है। ''

वहीं उन्होंने आगे बोला कि ''घर में लगे सीसीटीवी फुटेज में दिखा कि एक लड़का बच्ची के साथ बलात्कार कर रहा है। जिसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी को पहचान कर उसे अरैस्ट किया। पूछताछ के आधार पर पुलिस ने पीड़ित बच्ची की पहचान की। इसके बाद बालिका के पिता ने आरोपी के विरूद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई। '' इस मुद्दे को ऐसा पहला मुद्दा नहीं बोला जा सकता है क्योंकि इसके पहले कई ऐसे मुद्दे सामने आए हैं जिन्होंने हमे हैरानी में डाला है।