महिला पत्रकार के सवाल पर गुस्से में आई बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस कह दी यह बात

महिला पत्रकार के सवाल पर गुस्से में आई बॉलीवुड की यह एक्ट्रेस कह दी यह बात

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस तापसी पन्नू ( Tapsee Pannu ) इन दिनों फिल्म 'सांड की आंख' ( Saand Ki Aankh ) के प्रमोशन में व्यस्त चल रही हैं. ऐसे में एक साक्षात्कार के दौरान तापसी पन्नू मीडिया पर भड़क गई. कारण था उन्हें महिला पत्रकार द्वारा पूछा गया सवाल, जो उन्हें पसंद नहीं आया.

सवाल पसंद नहीं आने पर उन्होंने बिना कुछ सोचे समझे महिला पत्रकार को सवाल पूछने के लिए नसीहत दे डाली. तापसी ने नसीहत देते हुए बोला कि उन्हें क्या पूछना चाहिए व क्या नहीं? चलिए आपको बताते हैं आखिर पत्रकार ने ऐसा क्या सवाल पूछा जो तापसी को यह बोलना पड़ा.

दरअसल, साक्षात्कार लेते हुए महिला पत्रकार ने तापसी पन्नू से #Metoo की मुहीम पर सवाल पूछते हुए बोला "क्या बॉलीवुड में #Metoo मुहीम के बाद कुछ परिवर्तन आया है या नहीं? साथ ही पूछा कि ये मुहीम अब दब गई है एक महिला होने के नाते आप इसे कैसे देखती हैं?" बस फिर क्या था तापसी को इस इवेंट के दौरान ये सवाल नहीं पसंद आया व उन्होंने पत्रकार को नसीहत दे दी कि उन्हें कहां किस तरह का सवाल पूछना चाहिए.

बता दें, तापसी पन्नू व भूमि पेडनेकर शूटर दादी पर आधारित फिल्म 'सांड की आंख' के प्रमोशन में जुटी हैं. फिल्म की पहली स्क्रीनिंग उपराष्ट्रपति वैंकया नायडू के घर उनके परिवार के साथ हो चुकी है. फिल्म 25 अक्टूबर को रिलीज होगी.