बढ़ती आयु पर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का कुछ ऐसा रहा रिएक्शन, आप भी जाने

बढ़ती आयु पर इस बॉलीवुड एक्ट्रेस का कुछ ऐसा रहा रिएक्शन, आप भी जाने

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर खान की आयु दिन रोजाना बढ़ती जा रही है, लेकिन आज भी फैंस की निगाहें उन पर आ कर रुक जाती हैं। वो भले ही आयु के पड़ाव को धीरे-धीरे पार कर रही हैं, लेकिन उनको इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता। इस बात का खुलासा खुद करीना कपूर खान ने ही किया है। करीना कपूर खान ने अपनी आने वाली फिल्मों अक्षय कुमार की गुड न्यूज व इरफान खान की आंग्रेजी मीडियम की शूटिंग पूरी कर ली है। अब वो अपनी फिल्मों के प्रमोशन में व्यस्त नजर आ रही है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि करीना कपूर खान एले अवॉर्ड्स के दौरान रेड कार्पेट पर अपने जलवे बिखेरती नजर आई थीं। वहीं एक साक्षात्कार के दौरान जब करीना कपूर खान से उनकी आयु के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इसका बेहद ही इंटरेस्टिंग सा जवाब दिया जो आपके चेहरे पर भी स्माइल ला देगा। दरअसल, पिछले महीने 21 सितंबर को करीना कपूर खान ने अपना 39 वां जन्मदिन मनाया। इसके बाद जब उनसे ये पूछा गया कि अगले वर्ष वो 40 की हो जाएंगी, तब वो कैसा महसूस करेंगी ?

इस बात पर करीना कपूर खान ने बोला कि उनको बढ़ती आयु से कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने बोला कि मैं वास्तव में 40 वर्ष का होने का इंतजार कर रही हूं। उस आयु में अपनी स्कीन में अच्छा रखना, अच्छा दिखना व शानदार महसूस करना है, ये विचार अच्छा है। खैर हम इस बात पर सहमत हैं कि 40 वर्ष की आयु में भी करीना कपूर खान अपना जादू जारी रखने वाली है।