बॉलीवुड की इस शानदार कॉमेडी फिल्म अक्षय कुमार की जगह नजर आएंगे यह एक्टर

बॉलीवुड की इस शानदार कॉमेडी फिल्म अक्षय कुमार की जगह नजर आएंगे यह एक्टर

बॉलीवुड की शानदार कॉमेडी फिल्म भूल भुलैया चर्चा में बनी हुई हैं। अक्षय कुमार के फिल्म के सीक्वल में अब कार्तिक आर्यन नजर आने वाले हैं। साथ ही इसमें लीड एक्ट्रेस के रूप में कियारा आडवाणी नजर आएंगी। आज दशहरा के मौके पर कार्तिक व कियारा ने फिल्म की शूटिंग के पहले सेशन की तैयारी प्रारम्भ कर दी है। फैंस को कार्तिक से इस फिल्म को लेकर बेस्ट परफॉरमेंस का इंतजार है।

अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फिल्म निर्देशक अनीस बज्मी ने एक फोटो शेयर की है, जिसमें कियारा व कार्तिक अनीस बज्मी के सामने बैठे हुए हैं व फिल्म के पहले सेशन की स्क्रिप्ट पढ़ रहे हैं। अनीस बज्मी ने इस फोटो को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा है- रीडिंग सेशन चल रहा है। हम सभी भूमिका के लिए तैयार हैं। शूट प्रारम्भ होने का इंतजार नहीं कर सकते। भूल भुलैया2. इससे पहले भी फिल्म मेकर्स ने हमेशा ही फिल्म के टीजर व पोस्टर जारी करइसकी जानकारी दी है।

अगर आपको नही पता तो बता दे कि भूल भुलैया में पहले अक्षय कुमार देखें गए थे। अब इसके सीक्वल में फैंस कार्तिक को देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खास कर सबकी नजर इस पर भी होगी कि क्या कार्तिक इस भूमिका को अक्षय कुमार से बेहतर निभा पाएंगे। साथ ही इस फिल्म में पहली बार कार्तिक व कियारा एक साथ नजर आएंगे। फिल्म भूल भुलैया 2 की शूटिंग इसी सप्ताह प्रारंभ होने जा रही है।