‘नच बलिए 9’ में अब नहीं नज़र आएगी यह जोड़ी

‘नच बलिए 9’ में अब नहीं नज़र आएगी यह जोड़ी

टीवी का बहुत ही प्रसिद्ध डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ को लोग खूब पसंद करते हैं व इस शो में नजर आने वाले सभी लोगों को लोगों ने जमकर प्यार दिया है।

Image result for ‘नच बलिए 9’ में अब नहीं नज़र आएगी यह जोड़ी

ऐसे में इस शो में आए दिन किसी न किसी कारण से कोई ना कोई एक्सीडेंट हो रहा है। वहीं नच बलिए 9 में सभी प्रतियोगियों की जर्नी अभी तक रोलरकोस्टर की तरह है व इस सीजन में झगड़े-कोल्ड वॉर से लेकर कई हादसों की खबरें सामने आई हैं। वहीं इस शो से जाने वाले एक कपल का नाम हाल ही में सामने आया है। जी हाँ, हाल ही में एक ऐसी समाचार सामने आ रही है, जिससे कमोलिका यानि उर्वशी ढोलकिया के फैंस को थोड़ा झटका लग सकता है।

जी हां आप सभी जानते ही होंगे कि उर्वशी ढोलकियाऔर उनके एक्स बॉयफ्रेंड अनुज सचदेवाइस शो को जीतने के लिए दिन-रात एक कर रहे हैं लेकिन अब उनके लिए एक दुखभरी समाचार सामने आई है। जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ उर्वशी व अनुज का सफर अब शो से समाप्त होने वाला है। जी हाँ, इस शो के लिए उर्वशी को गहरी चोट भी लगी लेकिन फिर भी वह जी तोड़ मेहनत करने में लगी रहीं लेकिन अब उनकी मेहनत बेकार होने वाली है।

जी हाँ, वह अब शो में नजर नहीं आएंगी। खबरों के मुताबिक ये कपल इस सप्ताह शो से बाहर हो जाएगा व लगातार दो बार से बॉटम फोर में चल रहे ये कपल इस बार शो को अलविदा कहेंगे। जी हाँ, इसी के साथ मधुरिमा तुली व विशाल आदित्य सिंह की जोड़ी सेफ हो जाएंगी व दोनों को सेफ जोन मिल जाएगा।