दंपति ने अपने घर में फंदे से लटक कर ली आत्महत्या, जाने पूरी घटना

दंपति ने अपने घर में फंदे से लटक कर ली आत्महत्या, जाने पूरी घटना

आजकल आने वाले क्राइम के मुद्दे लगातार सभी को दंग कर रहे हैं। ऐसे में जो मुद्दा हाल ही में सामने आया है उस मुद्दे में दंपति ने आत्महत्या कर ली है।

खबरों के मुताबिक जिले के कैनिंग थाना भीतर पोरामुरा गांव में एक दंपति ने अपने घर में फंदे से लटक कर आत्महत्या कर ली है। इस मुद्दे में मृतकों की पहचान अमित मंडल (26) व टुम्पा मंडल (19) के रूप में हुई व यह मुद्दा बीते सोमवार का देर रात का है।

इस मुद्दे में यह बताया गया है कि ''बीते सोमवार रात दोनों को फंदे से लटका हुआ देखा गया व घटना की सूचना पुलिस को दी गयी। वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को तुरंत कैनिंग महकमा अस्पताल में भर्ती करता जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। '' इसी के साथ इस मुद्दे में पुलिस ने मृत शरीर को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

मिली जानकारी के मुताबिक अमित व टुम्पा की विवाह अभी सात महीने पहले ही हुई थी व दोनों के बीच में संबंध भी बहुत ज्यादा अच्छे थे। इसी के साथ पुलिस का बोलना है कि इस घटना के सम्बन्ध में थाने में शिकायत दर्ज नहीं कराई गयी है व पुलिस घटना की जाँच में लगातार लगी हुई है। इस मुद्दे को वैसे ऐसा पहला मुद्दा नहीं बोला जा सकता है क्योंकि इससे पहले भी आत्महत्या के ऐसे कई मुद्दे सामने आ चुके हैं।