टीम इंडिया की हार से भड़के कोच शास्त्री- कहा...

टीम इंडिया की हार से भड़के कोच शास्त्री- कहा...

सेमीफाइनल में बेकार बल्लेबाजी के चलते दुनिया कप में हिंदुस्तान का सफर समाप्त हो गया। ग्रुप स्तर पर टॉप पर रहने वाले टीम इंडिया को सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड ने 18 रन से मात देकर उनका सपना तोड़ा। टीम इंडिया की इस पराजय से हर कोई निराश है। पराजय के एक दिन बाद भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री ने स्वीकार किया कि नंबर चार पर मजबूत बल्लेबाज की गैर मौजूदगी ने जीत पराजय का अंतर पैदा कर दिया। उन्होंने बोला कि हमें नंबर चार पर एक मजबूत बल्लेबाज की आवश्यकता थी। Image result for भड़के कोच शास्त्रीभारतीय एक्सप्रेस से वार्ता में उन्होंने बोला कि यह एक ऐसा जगह ​है, जो हमें हमेशा परेशान कर रहा था। पहले केएल राहुल इस जगह पर थे, लेकिन शिखर धवन के चोटिल होने के बाद वह टॉप पर चले गए व इस जगह पर विजय शंकर आए व वह भी चोटिल हो गए। हम इस पर नियंत्रण नहीं रख सकते।

इसीलिए नीचे आए धोनी

मयंक अग्रवाल को टॉप पर लाने व केएल राहुल को नंबर चार पर भेजने के सवाल पर रवि शास्त्री ने बोला कि ऐसा परिवर्तन करने में बहुत ज्यादा देर हो गई थी। टेस्ट क्रिकेट के सलामी बल्लेबाज जब टीम से जुड़े, तब उनके पास अधिक समय नहीं था। यदि मैच बचा होता, वो वह यह परिवर्तन जरूर करते।

वहीं धोनी को नंबर सात पर आने पर शास्त्री ने बोला कि यह टीम का निर्णय था। आप चाहते थे कि धोनी बल्लेबाजी करने पहले आए व आउट हो। हमें बाद में अनुभव की आवश्यकताथी व वह बेहतरीन फिनिशर हैं। शास्त्री ने मैच के परिणाम में बारिश का भी अहम भूमिका बताया। उन्होंने बोला कि बारिश के कारण मैच दो दिन तक चला व उनसे मैच के परिणाम के अहम भूमिका निभाया।