शाहरुख खान की उम्मीदों पर पूरी तरह फिर गया पानी, जाने पूरी ख़बर

शाहरुख खान की उम्मीदों पर पूरी तरह फिर गया पानी, जाने पूरी ख़बर

मशहूर वेब सीरीज मनी हाइस्ट को फिल्म के तौर पर बनाने की एक्टर शाहरुख खान की उम्मीदों पर पूरी तरह पानी फिर गया है. शाहरुख के प्रोडक्शन हाउस ने इस वेब सीरीज को फिल्म में बनाने का कार्य प्रारम्भ किया था व इसके लिए तीन राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली फिल्म अंधाधुन के निर्देशक श्रीराम राघवन से बात भी चली लेकिन ये पूरा मुद्दा जमने से पहले ही बिखर गया है.

Image result for शाहरुख खान

शाहरुख खान ने हाल ही में दिए एक साक्षात्कार में मनी हाइस्ट सीरीज पर फिल्म बनाने की उनके प्रोडक्शन हाउस की कोशिशों को सिरे से नकार दिया है. वह यह भी कह रहे हैं कि यह सिर्फ एक अफ़वाह है. लेकिन, सूत्र बताते हैं कि रेड चिलीज ने इस प्रोजेक्ट पर प्रारम्भ से ही ठीक तरीका से कार्य नहीं किया. इस बारे में मनी हाइस्ट के निर्माताओं व नेटफ्लिक्स के बीच पहले से हो चुकी डील के मुताबिक बिना इसके निर्माताओं की अनुमति के इस सीरीज का किसी दूसरी भाषा में रूपांतरण नामुमकिन है.

रेड चिलीज को लगा था कि चूंकि शाहरुख नेटफ्लिक्स के लिए पहले से ही तीन वेब सीरीज बना रहे हैं तो इसके अधिकार पाना इतना कठिन नहीं होगा. इस कहानी पर प्रस्तावित फिल्म के निर्देशन के लिए फिल्म अंधाधुन के निर्देशक श्रीराम राघवन से बात भी प्रारम्भ हो गई थी. लेकिन, अब यह प्रोजेक्ट ठंडे बस्ते में चला गया है.