एयरपोर्ट पर अपना सामान खुद उठाती दिखीं सारा, ऋषि कपूर ने कहा- ठीक उदाहरण पेश किया

एयरपोर्ट पर अपना सामान खुद उठाती दिखीं सारा, ऋषि कपूर ने कहा- ठीक उदाहरण पेश किया

दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर ने हाल में एक्ट्रेस सारा अली खान की तारीफ की है. ऋषि का मानना है कि एयरपोर्ट पर किस तरह स्टार्स को बिहेव करना चाहिए उसका बिल्कुल ठीक उदाहरण एक्ट्रेस सारा ने पेश किया है. इतनी प्रसिद्ध होने के बावजूद सारा न तो बॅाडीगार्ड्स के साथ एयरपोर्ट से बाहर आई न ही उन्होंने सामान उठाने के लिए किसी से मदद मांगी.

बता दें 23 वर्ष की सारा अली खान हाल में लखनऊ से मुंबई लौटी हैं. इस दौरान एक्ट्रेस अकेली अपना सामान उठाती नजर आई.बताते चलें कि इन दिनों सारा अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं. एक्ट्रेस ने हाल में इम्तियाज अली के साथ फिल्म 'लव आजकल' के सीक्वल की शूटिंग समाप्त की है.

इस फिल्म में वह एक्टर कार्तिक आर्यन के अपोजिट नजर आएंगी. वहीं अगर एक्टर ऋषि कपूर की बात करें तो इन दिनों स्टार न्यूयॅार्क में अपने कैंसर का ईलाज करवा रहे हैं. उनका ईलाज लगभग समाप्त हो चुका है.

उनकी पत्नी एक्ट्रेस नीतू कपूर आए दिन ऋषि की फोटोज़ सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. अब तक ऋषि कपूर से मिलने कई बॅालीवु़ड स्टार्स विदेश जा चुके हैं. बता दें आखिरी बार ऋषि फिल्म 'मुल्क' में नजर आए थे. इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की बहुत ज्यादा सराहना की गई थी.