रोहित शर्मा ने जहां दोनों पारियों में उड़ाए शतक, बनाया रिकॉर्ड

रोहित शर्मा ने जहां दोनों पारियों में उड़ाए शतक, बनाया रिकॉर्ड

भारतीय टीम (Indian Team) की दक्षिण अफ्रीका (South Africa) पर विशाखापत्‍तनम टेस्‍ट (Visakhapatnam Test) में जीत के कई नायक रहे। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने जहां दोनों पारियों में शतक उड़ाए, मयंक अग्रवाल (Mayank Agarwal) ने पहली पारी में दोहरा शतक लगाया, आर अश्विन (R Ashwin) ने मैच में 8 विकेट लिए, मोहम्‍मद शमी (Mohammed Shami)ने दूसरी पारी में 5 विकेट झटके तो रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने मैच में 70 रन बनाए व 6 विकेट लिए। दोनों पारियों में जडेजा ने बल्‍ले से अहम सहयोग दिया व गेंद से भी कमाल दिखाया। लेकिन लगता है कि पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) के एक कमेंट ने उन्‍हें नाराज कर दिया।

सहवाग ने सबको याद किया पर जडेजा का नाम नहीं लिखा
सहवाग ने मैच के बाद हिंदुस्तान की जीत पर ट्विटर हैंडल से लिखा है व भारतीय खिलाड़ियों के प्रदर्शन की तारीफ लेकिन उन्‍होंने जडेजा का नाम नहीं लिखा। इस पर एक उपभोक्ता ने टीम इंडिया के पूर्व ओपनर को जडेजा के प्रदर्शन की याद दिलाई। रवींद्र जडेजा ने इस ट्वीट को रीट्वीट किया। इससे साफ है कि उन्‍हें सहवाग का ट्वीट पसंद नहीं आया। जडेजा की इस रिएक्शन की बहुत ज्यादा चर्चा हो रही है।

यह था सहवाग का ट्वीट
सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा, 'रोहित शर्मा के लिए जबरदस्‍त मैच, टेस्‍ट क्रिकेट में ओपनिंग के रूप में सपने जैसी शुरुआत। उन्‍हें ढेर सारी शुभकामनाएं। हिंदुस्तान की यह प्रभावशाली जीत रही व मयंक, शमी, अश्विन, पुजारा ने महत्‍वपूर्ण सहयोग दिया। #IndvSA'