श्रद्धा कपूर के विवाह को लेकर शक्ति कपूर ने कही ये आश्चर्यजनक बात...

श्रद्धा कपूर के विवाह को लेकर शक्ति कपूर ने कही ये आश्चर्यजनक बात...

बॉलीवुड के वेटरन विलेन शक्ति कपूर ने बेटी श्रद्धा कपूर की विवाह की ख़बरों पर अपनी रिएक्शन दी है. मीडिया में ऐसी रिपोर्ट्स आयी थीं कि श्रद्धा अपने कथित बॉयफ्रेंड रोहन श्रेष्ठ के साथ अगले वर्ष विवाह कर सकती हैं. इसके बारे में पूछने पर शक्ति कपूर ने मज़ेदार जवाब दिया है.Image result for श्रद्धा कपूर के विवाह

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब शक्ति कपूर से पूछा गया कि उनकी बेटी 2020 में विवाह करने जा रही हैं तो उन्होंने आश्चर्य जताते हुए कहा, वाकई? मेरी बेटी की विवाह हो रही है? मेरी गुज़ारिश है कि मुझे बुलाना मत भूलना. मुझे बता दीजिए कि विवाह बोला हो रही है, मैं पहुंच जाऊंगा. मैं एक पिता हूं, फिर भी मुझे कुछ नहीं पता. इसलिए मुझे ज़रूर बताना.

बता दें कि श्रद्धा अपने पिता शक्ति कपूर को बहुत मानती हैं व शक्ति भी श्रद्धा के काफ़ी क़रीब हैं. श्रद्धा की विवाह के बारे में शक्ति कपूर ने एक बार बोला था कि हर पिता चाहता है, उसकी बेटी की विवाह एक सम्मानजनक व अच्छे परिवार में हो. मैं चाहता हूं कि वो अपनी व्यक्तिगत व प्रोफेशनल लाइफ़ में तरक्की करे, लेकिन माता-पिता होने के नाते आपको कुछ आज़ादी भी देनी होती है. अभी वो अपने करियर में व्यस्त है. वो अपनी मर्ज़ी के शख़्स से विवाह करेगी व मुझे इस पर कई एतराज़ नहीं होगा.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ श्रद्धा व रोहन पिछले दो वर्ष से डेट कर रहे हैं. श्रद्धा 15 अगस्त पर रिलीज़ हो रही फ़िल्म साहो में दिखाई देंगी. फ़िल्म में बाहुबली एक्टर प्रभास लीड भूमिकामें हैं. साहो एक हाई ओक्टेन एक्शन ड्रामा है, जिसमें नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ़, महेश मांजरेकर व चंकी पांडेय अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे. इसके अतिरिक्त वरुण धवन के साथ श्रद्धा डांस फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3 डी व टाइगर श्रॉफ के साथ बाग़ी 3 में भी फीमेल लोड भूमिका में दिखेंगी.