Realme 5 सीरीज़ के दो स्मार्टफोन्स लॉन्च होने की संभावना, जाने विशेषता व मूल्य

Realme 5 सीरीज़ के दो स्मार्टफोन्स लॉन्च होने की संभावना,  जाने विशेषता व मूल्य

रियलमी(Realme) अपनी Realme 5 सीरीज़ के दो स्मार्टफोन्स को लॉन्च करने के लिए तैयार है। कल यानी कि 20 अगस्त को 12:30 बजे कंपनी Realme 5 व Realme 5 Pro पर से पर्दा उठाएगी।

Image result for Realme 5 सीरीज़ के दो स्मार्टफोन्स

इन दोनों स्मार्टफोन्स को फ्लिपकार्ट पर पहले ही टीज़ किया जा चुका है, जिसमें से Realme 5 इसका एक्सक्लूसिव औनलाइन पार्टनर (Online partner) है।

लॉन्च से पहले ही इस फोन की कुछ जानकारियां सामने आ चुकी है। इस फोन की सबसे खास बात इसमें उपस्थित क्वाड यानी कि इसका 4 कैमरा है। रियलमी इन दोनों Smart Phoneमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ क्वॉड रियर कैमरा सेटअप देने वाली है। साथ ही टीज़र से ये भी पता चला है कि रियलमी 5 में 5000mAh की दमदार बैटरी दी जाएगी, जो कि रियलमी के पिछले किसी फोन में नहीं है।

रियलमी 5 में HD+ डिस्प्ले होगी, जो वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच के साथ आएगा। इसके अतिरिक्त इस Smart Phone में Snapdragon 600-series का चिपसेट दिया जाएगा। इसके अतिरिक्त फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया जाएगा। फोन में 10nm Qualcomm Snapdragon 712 SoC दिया जाएगा। कंपनी के दूसरे फोन Realme 5 Pro को लेकर ज़्यादा जानकारी सामने नहीं आई है।

इतनी होगी कीमत
दोनों स्मार्टफोन्स की मूल्य की बात करें तो कंपनी के CEO माधव सेठ ने पहले ही कंफर्म कर दिया है कि हिंदुस्तान में Realme 5 को 10,000 रुपये के अंदर लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि ये चार कैमरे वाला पहला ऐसा फोन होगा, जो इतनी कम मूल्य में आएगा।

दूसरी तरफ Realme 5 Pro की मूल्य की बात करें तो ये 15,000 रुपये के अंदर की मूल्य में लॉन्च किया जा सकता है।