राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर डॉग स्क्वाड की तस्वीरे शेयर कर किया ये ट्वीट..

राहुल गांधी ने सोशल मीडिया पर डॉग स्क्वाड की तस्वीरे शेयर कर किया ये ट्वीट..

योग दिवस 2019 पर कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट से प्रारम्भ हुआ टकराव रुकने का नाम नहीं ले रहा है. मुंबई के एक एडवोकेट अटल बिहारी दुबे ने आजाद मैदान पुलिस थाने में राहुल गांधी के विरूद्ध शिकायत पंजीकृत कराई है. बता दें कि राहुल गांधी ने 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर इंडियन आर्मी के डॉग स्क्वाड की योग करते एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसको लेकर ये शिकायत पंजीकृत कराई गई है.बताते चलें कि शुक्रवार को कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर ट्विटर पर सेना की ‘डॉग यूनिट’ के एक योग प्रोग्राम की फोटोज़ शेयर की थीं व लिखा, ‘न्यू इंडिया.’ उन्होंने जो फोटोज़ शेयर की हैं उनमें ‘डॉग यूनिट’ से जुड़े जवानों के साथ खोजी कुत्ते भी योगासन की मुद्रा में नजर आ रहे हैं.

फोटोज़ शेयर करते ही राहुल गांधी बीजेपी व सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए थे. बीजेपी ने उन पर निशाना साधते हुए बोला था कि कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष के लिए ज़िंदगी का मतलब सिर्फ हंसी-मजाक है.

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल को आड़े हाथों लेते हुए ट्वीट कर कहा, राहुल जी, मैं आपसे बोलना चाहता हूं कि ये (डॉग) भी इंडियन आर्मी का भाग हैं देश की रक्षा में अपना सहयोग देते हैं. जब कोई लगातार हमारी सेना का अपमान करता है तो हम इतना ही कह सकते हैं कि ऊपर वाला उसे सद्बुद्धि दे.

बीजेपी नेता नलिन कोहली ने कहा, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जरिए नया हिंदुस्तान बना है व राहुल गांधी के ट्वीट से खुलासा होता है कि उनके जरिए नयी कांग्रेस पार्टी बनी है.’ उन्होंने कहा, ‘राहुल गांधी के लिए ज़िंदगी मजाक है व वह उस तरह के पोस्ट करने के मौका खोजते रहते हैं जो उन्हें उनके पसंदीदा पीदी (राहुल का पालतू कुत्ता) की याद दिलाए.’

वहीं एक्टर व बीजेपी नेता परेश रावल ने राहुल को जवाब देते हुए लिखा, 'न्यू इंडिया में कुत्ते आपसे ज्यादा होशियार हैं.'